नई दिल्ली : बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं. प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाई है. इन दिनों वो अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ में अपनी जिंदगी के कई काले राज खोले हैं. इस किताब में प्रियंका चोपड़ा ने अपने स्ट्रगल के दिनों से लेकर अपनी सक्सेस की संघर्ष भरी कहानी अपने फैंस के साथ सांझा की है. जिसके कुछ हिस्से वो सोशल मीडिया पर भी शेयर कर चुकी हैं. वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस किताब में प्रियंका ने यह भी लिखा है कि किस तरह एक फिल्म डायरेक्टर ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी करवाने का सुझाव दे डाला था. प्रियंका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान इस पर बात भी की है.

‘अनफिनिश्ड’ के रिलीज से पहले प्रियंका चोपड़ा से एक इंटरव्यू में उनकी प्लास्टिक सर्जरी करवाए जाने की अफवाहों के बारे में सवाल किया गया. जिसका जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि एक फिल्म मेकर ने उन्हें ब्रेस्ट सर्जरी कराने की सलाह दी थी. प्रियंका का कहना है कि ‘मैंने ये सभी बातें इसलिए नहीं लिखी हैं कि मुझे किसी को सफाई देनी है. मैं अपने जीवन की उस अवस्था में हूं जहां मैंने बैठकर अपनी जिंदगी के मील के पत्थरों के बारे में लिखा है. ये उन्हीं में से एक है, जो मैंने अपने दिल में दबा के रखा था, जिनसे मैं प्रभावित हुई थी’.

प्रियंका ने आगे कहा कि ‘मैं मनोरंजन बिजनेस में एक महिला हूं. मुझे मजबूत होना पड़ा. जब कलाकार अपनी कमजोरी दर्शाते हैं तो लोग आपको नीचा दिखाने में आनंद महसूस करते हैं. मैंने सिर्फ अपना काम किया, मैंने जो झेला उसके बारे में बात नहीं की. मैं अब ज्यादा समझदार हूं, जिसकी वजह से अतीत की बात करना आसान हो जाता है. इस किताब में मैंने कोई सफाई नहीं दी है. ये मेरी जिंदगी की कहानी है, मेरे नजरिए से’

इस किस्से के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने लिखा है कि जब वह इंडस्ट्री में नई थीं और अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं. तभी वह एक प्रोड्यूसर/डायरेक्टर से मिली थीं. जब वह उस डायरेक्टर से बात करने पहुंचीं तो उसने मुझे घूमने के लिए कहा. मुझे कुछ समझ नहीं आया कि वह ऐसा क्यों कह रहा है. वह काफी समय तक मुझे घूरता रहा.इसके बाद उसने मुझे ब्रेस्ट सर्जरी कराने की सलाह दी. उसने कहा कि मुझे अपने बट्स और जॉ का आकार भी ठीक कराना चाहिए. अगर मुझे एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनना है तो मुझे ये सब कराना होगा. क्योंकि, उसे लग रहा था कि मेरे ब्रेस्ट और बट का आकार सही नहीं है.

Black Deer Hunting Case : काला हिरण शिकार मामले में हाई कोर्ट ने दी सलमान खान को राहत, नहीं होना पड़ेगा जोधपुर कोर्ट में पेश

Sonam Malik Beats Sakshi Malik: ओलिम्पिक मेडलिस्ट साक्षी मलिक को एक बार फिर दी सोनम ने पटखनी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर