नई दिल्ली: पंजाब नेशनल बैंक से  11000 करोड़ का घोटाला करने वाले नीरव मोदी की मुश्किल खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. इस बार नीरव मोदी को प्रियंका चोपड़ा ने कानूनी नोटिस भेज कर उनकी मुश्किल और बढ़ा दी है. प्रियंका ने आरोप लगाता है की नीरव ने एक विज्ञापन शूट के लिए उनकी फीस नहीं दी है. ये वही ज्वैलरी विज्ञापन है जिसमें  प्रियंका चोपड़ा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे. 

आपको बता प्रियंका चोपड़ा नीरव मोदी के एंड्रिया डायाकोनु और रोजी हंटिंगटन को प्रोमोट करती आई हैं. नीरव मोदी ने 2010 में अपने नाम से डायमंड कंपनी बनाई थी जिसका ज्वेलरी स्टोर दिल्ली और मुंबई के अलावा लंडन, न्यूयॉर्क, लास वेगास, हवाई, सिंगापुर, बीजिंग जैसे 16 शहरों में है. पीएनबी महाधोखाधड़ी मामले में मुख्य आरोपी नीरव मोदी के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है. प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार को नीरव के 9 ठिकानों पर छापे मारे. 11,300 करोड़ रुपये के इस फर्जीवाड़े में सीबीआई ने भी 31 जनवरी को एक प्राथमिकी दर्ज की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरव मोदी इस समय देश में नहीं हैं. 

यह घोटाला कथित रूप से नीरव मोदी ने किया है. इस घोटाले में कई बड़ी आभूषण कंपनियां गीतांजलि, गिन्नी और नक्षत्र भी विभिन्न जांच एजेंसियों की जांच के दायरे में आ गई हैं.

PNB Fraud Case: जानिए कौन हैं 11,360 करोड़ का फ्रॉड करने वाले नीरव मोदी, जिनकी कंपनी 50 करोड़ रुपये के हीरे बेचती है

Video: शाहरुख खान और रणवीर सिंह के साथ जब मेरे रश्के कमर पर लचकी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की कमर