नई दिल्ली. Priyanka Chopra surprises Nick Jonas बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने प्यारे पति निक जोनस के लिए प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। और जब गायक 16 सितंबर को 29 साल का हो गया तो अभिनेत्री अपने दिन को सुपर स्पेशल बनाए बिना कैसे रह सकती हैं। प्रियंका ने लंदन से अमेरिका के लिए उड़ान भरी और निक को हाउस पार्टी देकर सरप्राइज कर दिया। निक से इंस्टाग्राम पर और अपनी प्रमुख महिला के लिए एक प्रशंसा पोस्ट लिखा। एक भावपूर्ण तस्वीर साझा करते हुए, निक ने प्रियंका को उन्हें सरप्राइज पार्टी देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, “उन्होंने मुझे मेरे जन्मदिन पर सरप्राइज दिया। वह सबसे अच्छी हैं। #29 सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।”

फोटो में, प्रियंका के पीछे से निक गले लगाकर चूमते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री पीले रंग की पैंट के साथ पीले रंग के टॉप में बहुत खूबसूरत लग रही थी, जबकि निक काले रंग की टी-शर्ट और काले रंग की पैंट में नजर आ रहे थे। वे किसी गैरेज में विंटेज कारों के साथ पोज देते नजर आ रहे थे।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर निक को विश भी किया। “मेरे जीवन का प्यार। यहां सबसे दयालु सबसे दयालु प्यार करने वाले व्यक्ति को मैं जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। आई लव यू बेबी..आप होने के लिए धन्यवाद, “अभिनेत्री ने लिखा।

पूर्व मिस वर्ल्ड इससे पहले अपनी आगामीसीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग के लिए लंदन में थीं। अमेज़ॅन समर्थित परियोजना का नेतृत्व रूसो ब्रदर्स द्वारा किया जा रहा है। ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के स्टार रिचर्ड मैडेन भी इसका हिस्सा हैं। प्रियंका ‘टेक्स्ट फॉर यू’ में भी दिखाई देंगी जिसमें सेलीन डायोन और सैम ह्यूगन मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ ‘मैट्रिक्स 4’ और हाल ही में घोषित बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी दिखाई देंगी, जो निर्देशक के रूप में अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर की वापसी को चिह्नित करेगी।

अनवर्स के लिए, ‘द रिमेम्बर दिस टूर’, जोनास ब्रदर्स’ (निक, उनके भाई जो जोनास और केविन जोनास) का ग्यारहवां प्रमुख दौरा, 27 अक्टूबर तक हॉलीवुड बाउल में समापन शो के साथ चलने की उम्मीद है।

Sunita Attacks Kashmera : गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कश्मीरा शाह पर कसा तंज- ‘बुरी बहू लेकर आते हैं तो घर में दिक्कतें आती है

Raj Kundra Pronogrhapy case : राज कुंद्रा मामले में एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस से कही ये बात

Harsimrat Kaur Said कृषि कानूनों के खिलाफ अकाली दल सड़क पर, अघोषित इमरजेंसी