Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली : प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फ़िल्मी दुनिया में बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में अपनी एक पहचान बना चुकी है। हाल ही मे प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जोनस सरनेम को हटा दिया था. जिसके बाद से दोनों के अलग होने की खबरें सामने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. लेकिन प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने इन खबरों को झूठ बताया था. और साथ ही कहती है कि दोनों साथ में है और बहुत खुश भी है।

प्रियंका चोपड़ा मीडिया से बेबी प्लानिंग को लेकर कही बड़ी बात

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) बॉलीवुड और हॉलीवुड में चर्चित कपल में से एक हैं. देसी गर्ल प्रियंका(Desi Girl Priyanka) ने वैनिटी फेयर मीडिया (Vanity Fair) को बताया कि मैं पहली बार फैमिली प्लानिंग (Family Planning) को लेकर खुलकर बात की. उनका कहना है कि वो और निक इसके बारे में क्या सोचते हैं बच्चे होना उनके फ्यूचर प्लान का बड़ा हिस्सा है लेकिन अभी उन्हें बिलकुल कोई जल्दी नहीं है. यह तो भगवान की देन होगी जब होना होगा तब होगा. इसके जवाब में प्रियंका कहती है कि उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है. यह तो बाद में देखा जायेगा।

परिवार के साथ समय बिताने के लिए तरसती है प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेसप्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया कि वो बिजी होने के बाद भी इस साल 2022 अपने घर से दूर हो के नहीं बिताना चाहेंगी. इन चीजों को देखते हुए वो अपने लाइफ में बैलेंस बनाने की बहुत कोशिश करती है.”मैं अपनी फैमिली के साथ समय बिताने के लिए तरस रही हूं. मैं उन सब कामों को करने के लिए तरस रही हूं जो मैंने अभी तक नहीं किया क्योंकि मैं अपने कामों में ज्यादा व्यस्त रहने की वजह से ऐसा होता है। कपल ने आगे कहते है कि उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सीमाएं नहीं बनाई. अभिनेत्री ने वैनिटी फेयर को बताया कि उनका ध्यान मेरी शादी पर से हट गया था.

द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में प्रियंका और निक दोनों साथ नजर आये

कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जोनस फैमिली को कहा था कि वो और निक बेबी प्लान कर रहे हैं. एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स के शो ‘द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ में अपने बच्चे को लेकर प्रियंका बात करते हुयी नजर आई. एक्ट्रेस ने निक और उनके भाईयों का मजाक बनाया था उन्होंने कहा था कि हम अनोखे ऐसे कपल हैं जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं और इसलिए सबको बताना चाहती हूं कि मैं और निक बेबी प्लान कर रहे हैं. इसके बाद प्रियंका ने मजाक में कहा कि मैं बेबी सिट के लिए तैयार नहीं हूँ. मेरा मतलब है किसी ओर से शादी कर लो.

यह भी पढ़ें :

Monalisa Top 10 Song :  कांड करा देंगे मोनालिसा ये गानें, सुनकर आज भी पगलाए हुए हैं फैंस

Corona In UP: कोरोना इन यूपी, यूपी में कोरोना से संक्रमित 14675 नए केस मिले

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर