बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: हाल में मेट गाला 2019 में प्रियंका चोपड़ा शामिल हुईं थीं. मेट गाला लुक की वजह से प्रियंका चोपड़ा काफी सुर्खियों में रही थी इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया था. लेकिन प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट लुक कांस फिल्म फेस्टिवल से सामने आया है जिससे फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं. कान फिल्म फेस्टिवल में धमाकेदार एंट्री करते हुए प्रियंका चोपड़ा की सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो सामने आई है. उन्होंने ब्लैक शिमरी ड्रेस पहनी हुई है.

प्रियंका चोपड़ा 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल से डेब्यू करने जा रही हैं. इस इंटरनेशल फेस्टिवल में उनका बेहद सेक्सी और हॉट अवतार देखने को मिला. फैंस को प्रियंका चोपड़ा का ब्लैक शिमरी और शाइनिंग गाउन काफी पसंद आया. इसमें उनके सेक्सी लेग्स साफ नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस खूबसूरत स्टाइल पर बाल खुले हुए हैं और उनके क्लीवेज वाला लुक दर्शकों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है.

https://www.instagram.com/p/Bxh_oe0F-xq/

प्रियंका चोपड़ा की सेक्सी वीडियो में वह रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाती नजर आ रही हैं. उनसे पहले भारतीय एक्ट्रेस हिना खान और दीपिका पादुकोण का जलवा इस रेड कार्पेट पर नजर आया. प्रियंका चोपड़ा के अलावा सोनम कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे फैशनिस्टा का जलवा भी यहां देखने को मिलेगा. ये सितारें भी फ्रांस पहुंच चुके हैं.

प्रियंका चोपड़ा का सेक्सी अंदाज ही है जो आज के समय में उन्हें इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोवर्स फॉलो करते हैं. प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट वीडियो फोटो उनके हैशटैग पर मौजूद है. अब तक इन तस्वीरों को उनके कई फैंस के द्वारा साझा किया जा चुका है.

बता दें प्रियंका चोपड़ा हाल में ही मेट गाला में नजर आई थीं. यहां उनके लुक की वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं. इतना ही नहीं ममता बनर्जी की तस्वीर को भी इस लुक में फोटोशॉप करके काफी विवाद पैदा हुआ था.

View this post on Instagram

#priyankachopra at #cannes2019

A post shared by Namaste America (@namastetv) on

Priyanka Chopra look in Cannes 2019: कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्य के लिए देस गर्ल प्रियंका चोपड़ा तैयार, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App