बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में आयोजित हुए 10वें एनुअल वूमेन इन द वर्ल्ड समिट में पहुंच कर इवेंट में चार-चांद लगा दिया था. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कई अहम मुद्दों पर बात की. प्रियंका चोपड़ा ने इस इवेंट में यौन शोषण जैसी समस्या के बारे में भी बात की है. मीटू के बहाव ने पिछले साल बॉलीवुड के कई ऐसे चेहरे को पर्दाफश किया जिन्होने महिलाओं के साथ इस तरह की हरकत की है. ऐसे में अगर प्रियंका चोपड़ा इस बारे में बात करती हैं तो आश्चर्य वाली कोई बात नही है. प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि महिलाओं के साथ यौन शोषण बहुत ही आम बात बन गई है.

लेकिन अब जब एक महिला दूसरे महिला को सपोर्ट कर रही है ऐसे में सबके अंदर इस बारे में खुलकर बोलने की साहस आ रही है. महिलाओं का ऐसे धीरे-धीरे स्ट्रांग बनना अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. पिछले साल बहुत ही पपॉपुलर नाम जैसे नाना पाटेकर, साजिद खान, आलोक नाथ, विकास बहल के अलावा और भी कई लोगो के नाम सामने आए जो मीटू कंट्रवोर्सी में फंसे हैं.

इसके बाद से इंडस्ट्री की कई महिलाओं के अंदर हिम्मत आई और उन्होने अपनी बात को सबके सामने खुलकर रखा. प्रियंका चोपड़ा ने भी खुलासा किया कि वो भी यौन शोषण जैसी घटिया चीज से बच नहीं पाई हैं. प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि जो भी इस इंडस्ट्री में है उसने जहां तक मेरा मानना है एक ना एक बार यौन शोषण जैसी घटना का सामना किया ही है, क्योंकि ये महिलाओं के साथ होने वाली नॉर्मल चीज बन चुकी है.

हमने हमेशा से अवाज उठाई, लेकिन किसे ने सुनने की कोशिश नहीं की. अगर मेरे पास स्टोरी है तो मैं उसे बताने में बिलकुल भी शर्मिंदा महसूस नहीं करती. इशसे पहले जब तनुश्री दत्ता ने अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना के बारे में खुलासा किया था तो कई महिलाओं में हिम्मत आई थी, और उन्होने इस मुद्दे पर खुलकर बात की.

View this post on Instagram

@eliesaabworld 🖤🖤🖤

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा ने कई महिलाओं की रोल मॉडल हैं.प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि लोग अगर ऐसा समझते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में ही सिर्फ मीटू मूवमेंट की जरुरत है तो वो बहुत गलत है. ऐशा नहीं है कि सिरेफ फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी चीजें होती हैं. जो मेरे साथ हुआ है वो बहुत पहले हुआ है.

View this post on Instagram

Mood. 😂🌹♥️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

ऐसा नहीं कि दंगल के टाइम हुआ या उसके बाद. मेरे साथ ये तब हुआ जब मैं बहुत यंग थी. मुझे ऐसा लगता है कि लोग इस बात को लेकर आश्चर्य कर रहे होंगे की ये हाल फिलहाल में हुआ है, मैने इस बारे में बात क्यों नहीं की. प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि देश में कोई भी ऐसा नहीं है जो खुलकर इस मुद्दे पर बात करना चाहता है.

View this post on Instagram

Staying golden @voguemagazine

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

Priyanka Chopra Hot Video: प्रियंका चोपड़ा के सुपर हॉट वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, देखें सेक्सी अंदाज

Rhea Chakraborty Sexy Photo: बाथरूम से रिया चक्रवर्ती ने शेयर की प्राइवेट फोटो, सेक्सी लेग्स से किया फैंस को अट्रैक्ट !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App