बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सिंगापुर से मुंबई वापस लौट आई है. सिंगापुर से लौटकर दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकलने से पहले प्रियंका ने निक जोनास से सगाई की अंगूठी निकाल अपनी जींस की जेब में रखती हुई देखी गई. मीडिया की नजरों से बचते हुए प्रियंका ने तेजी से अपनी हाथ से सगाई की अंगूठी निकाल ली. प्रियंका दिल्ली से मुंबई भी पहुंच चुकी हैं और मुंबई एयरपोर्ट से जो फोटो सामने आई है उसमें उनके हाथ में सगाई की अंगूठी नहीं है जिसका मतलब है कि वो फोटोग्राफरों के सामने आने से पहले अंगूठी हटा ले रही हैं और बाद में वापस पहन रही हैं.

और ये रहा नामचीन फिल्म फोटोग्राफर विरल भयानी का क्लिक करके इंस्टाग्राम पर पब्लिकली शेयर किया गया हो वो वीडियो जिसमें प्रियंका चोपड़ा साफ तौर पर कैमरे की जद में आते ही ऊंगली से सगाई की अंगूठी निकालकर दोनों हाथ से छुपाते अपनी जींस के पॉकेट में रखने की कोशिश करती नजर आ रही है. वीडियो जब शुरू होता है तो प्रियंका चोपड़ी रुकी हुई हैं क्योंकि कोई फैन साथ में फोटो खिंचवा रहा है. इस वजह से वो कैमरे से तब बच गई हैं.

फैन जैसे ही फोटो लेकर हटता है प्रियंका की ऊंगली में अंगूठी नजर आ रही होती है लेकिन वो फटाक से उसे खोलती हैं और तभी फिर और लोग कैमरे और उनके बीच आ जाते हैं और जब हटते हैं तो वो अंगूठी को जींस की जेब में रखकर हाथ बाहर निकाल रही होती हैं और फिर अपने हाथ दिखाते हुए कार में बैठकर निकल जाती हैं.

ब्लू जींस और ब्लैक शर्ट में प्रियंका खूबसूरत तो लग ही रही थी, साथ ही उनकी एंगेजमेंट रिंग ने उनकी खूबसूरती को और बढ़ा दिया. सिंगापुर से लौटी प्रियंका बॉयफ्रेंड निका जोनास का म्यूजिक कॉन्सर्ट देखने गई थी जहां कंसर्ट में डांस करता उनको वीडियो वायरल हुआ था. सोशल मीडिया पर एक दिन पहले निक के लिए चीयर करती प्रियंका का वीडियो तेजी से वायरल हुआ.

सगाई के बाद से ही प्रियंका निक के साथ अपने रिश्ते को लेकर और भी सीरियस हो गई है. हाल ही में मीडिया में निक के साथ प्रियंका की सगाई की खबरों ने खूब सुर्खियां लूटी. अब दिल्ली एयरपोर्ट पर प्रियंका की रिंग फिंगर में निक के नाम की अंगूठी देख उनके फैंस को भी पूरा यकीन हो गया है की उनकी देसी गर्ल अब विदेशी हो गई है. प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की भारत के बाद संजय लीला भंसाली की गंगूबाई कोठेवाली भी छोड़ दी है.

सगाई के बाद से ही प्रियंका की शादी की अटकलें भी तेज हो गई है. ऐसी अफवाह है कि सितंबर में प्रियंका निक जोनास के 26वें जन्मदिन पर उनसे शादी कर सकती हैं. फिलहाल प्रियंका की तरफ से अभी शादी करने का कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया हैं. लेकिन उनके और निक के फैंस अब दोनों की शादी का बेसब्री से इंताजार कर रहे है. प्रियंका की शादी के बाद फैंस को नवंबर में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी भी देखने को मिल सकती है.

सिंगापुर के नाइट क्लब में मंगेतर निक जोनस को किस करती कैद हुईं प्रियंका चोपड़ा

मंगेतर निक जोनास के सिंगापुर म्यूजिक कंसर्ट में जमकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App