मुंबई. बॉलीवुड और इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा आखिरकार सलमान खान की फिल्म भारत में लीड एक्ट्रेस होंगी. मेकर्स ने आधिकारिक रूप से प्रियंका चोपड़ा को भारत में सलमान खान के अपोजिट कास्ट करने की आज ही घोषित की है. दो साल बाद प्रियंका 2016 में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई अपनी फिल्म जय गंगाजल के बाद बॉलीवुड में लौटेगी. मुझसे शादी करोगी, सलाम-ए-इश्क और गॉड तुस्सी ग्रेट हो जैसी फिल्मों में अभिनय के बाद, लगभग एक दशक के बाद इस जोड़ी को बड़े परदे पर फिर से रोमांस करते देखना दिलचस्प होगा. दोनों 10 साल बाद एक साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं. लेकिन खबरों की मानें, तो प्रियंका चोपड़ा को भारत से पहले दो फिल्में ऑफर की गई थी.

लंदन ड्रीम्स और  मैं और मिसेज खन्ना दोनों ही फिल्मों को प्रियंका ने मना कर दिया था. फिल्म में असिन को लेने से पहले, प्रियंका को लीड रोल ऑफर किया गया, लेकिन उन्होंने कभी फिल्म साइन ही नहीं की. अपने शुरुआती बातचीत में, प्रियंका ने इस बारे में बताते हुए कहा, “मुझे लंदन ड्रीम्स फिल्म के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन मुझे नहीं पता कि इसके बाद क्या हुआ. वह मेरे सेक्रेटरी से बात कर रहे थे.” लेकिन जब बात फिल्म मैं और मिसेज खन्ना की आईं तो प्रियंका ने ही फिल्म के प्रस्ताव को रिजेक्ट कर दिया और आखिरकार करीना को इस फिल्म के लिए साइन किया गया. अली अब्‍बास जफर के न‍िर्देशन में बनने वाली फिल्म भारत में सलमान खान का रोल इस बार अलग होने वाला है. सलमान ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो जवानी से बुढ़ापे तक का सफर तय करेगा.

बिग बॉस सीजन-12 होगा धमाकेदार, मेकर्स बुला रहे हैं ऐसे मेहमान जो पहली बार रियलिटी शो का बनेंगे हिस्सा !

मेकर्स ने किया कंफर्म, सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा फिल्म भारत में करेंगे रोमांस

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App