बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक का प्रमोशन मंगलवार से शुरू कर दिया है. इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा हिंदी प्रोडक्शन डेब्यू भी करने जा रही हैं, साथ ही तीन साल बाद बॉलीवुड में कमबैक भी कर रही हैं. प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मैरिड लाइफ, फिल्म के साथ-साथ और भी कई टॉपिक पर खुलकर बाती की. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कोृ-स्टार जायरा वसीम के बॉलीवुड एक्जिट पर भी खुलकर बात की.

जायरा वसीम फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रही है, अपने धार्मिक कारणों के चलते, इस बारे में बहुत ही ज्यादा चर्चा हो चुकी है. इतना ही नहीं बल्कि ये टॉपिक तो डिवेट का काऱण भी बन चुका है. कुछ लोगो ने इस मुद्दे को लेकर जायरा वसीम को ट्रोल किया, तो वहीं कुछ लोगो के मन जायरा के इस विचार को लेकर आक्रोश देखने को भी मिला. तो वहीं कुछ लोगो को ये भी लगा कि शायद जायरा वसीम का सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिया गया है.

जायरा के फैसले पर प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है, मुंबई मिरर को दिए गए इक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि ये उनका पर्सनल च्वॉइस है. साथ ही प्रियंका ने ये भी कहा कि इसमें उनका हस्तक्षेप करने का कोई मेटर नहीं बनता कि कोई क्या करना चाहता है, या फिर उसे वो काम नहीं करना चाहिए. प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि जायरा एक शानदार एक्टर है, काफी अच्छा काम भी किया है.

हम हमेशा उसके लिए अच्छे की कामना करेंगे. प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि जबसे जायरा वसीम ने इस तरह का फैसला लिया है, क्या उन्होने जायरा से बाद की है. इस पर पीसी ने स्वीकार करते हुए कहा कि हां बात तो बहुत बार हुई है लेकिन फिल्मों को लेकर नहीं, क्योंकि ये मेरा काम नहीं है.

Happy Birthday Divya Dutta: हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने एक्टिंग के लिए किया कुछ ऐसा कि सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान, ऐसे बीता एक्ट्रेस का बचपन

Priyanka Chopra On Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास की जमकर तारीफ, कहा- उनमें अपना सबकुछ देखती हूं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर