बॉलीवुड डेस्क मुंबई. राजस्थान के जोधपुर में दिसंबर के पहले सप्ताह में इंटरनेश्नल डीवा की शादी होने जा रही है. इस शादी से लिए तैयारी पूरी तरह से शुरू हो गई है. हर ओर चर्चे हैं कि प्रियंका ने किस तरह से अपने भावी ससुराल वालों को अपना बना लिया है. चाहे वह निक के भाई जो जोनास की गर्लफ्रेंड  सोफी टर्नर के साथ उनकी तस्वीरों की बात हो या उनके प्यारे वीडियो की. सब जगह प्रियंका परिवार में घुली मिली दिखाई पड़ रही हैं.  

उनके रोमांस ने सबको चौंका दिया है. यूएसए टुडे के साथ एक इंटरव्यू में निक ने कहा, आपको अपने पार्टनर के साथ ईमानदार होना चाहिए. यही मौका होता है रिश्ते की अलसी सुंदरता को सामने लाने का जो आपको वैसा ही रहने देता है जैसे आप हैं. मेरे पास अब ऐसा कोई अब मेरे जीवन में है.निक और प्रियंका जोधपुर में शादी रचाएंगे. प्रियंका के लिए दो हफ्ते पहले न्यूयॉर्क शहर में ब्राइडल शॉवर का आयोजन किया गया था. इसमें ल्यूपिता एन’ओंगो जैसे हॉलीवुड सेलेबल्स भी पहुंचे थे.

इसके बाद एम्स्टर्डम में प्रियंका ने चार दिनों तक बैचलरटे को इंजॉय किया. जहां उनके साथ तमन्ना दत्त, ऋषि बहल आर्य और परिणीति चोपड़ा थीं. निक के बारे में बात करते हुए, परिणीति चोपड़ा ने एक अखबार से कहा,  परसों ही मैं बस मैं निक के साथ बैठी थी. हम घर पर बैठे और बात चीत रहे थे और मैं उसे बता रहा था कि आठ महीने पहले, उसकी लाइफ बिल्कुल अलग थी. किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि वे और प्रियंका शादी करेंगे. लेकिन, मैंने हमेशा सोचा कि मिमी दीदी (प्रियंका) आखिर किससे शादी करेगी.  और जब आप निक से मिलते हैं, तो आप रिलैक्स हो जाते हैं कि दीदी ने उसे पाया है जो उसके लिए सही है.

Priyanka Chopra Diwali Photo: प्रियंका चोपड़ा ने शादी से पहले परिवार संग मनाई दिवाली, ट्रेडिशनल लुक में दिखा खास अंदाज

Priyanka Chopra Pyjama Party Photo: बैचलर पार्टी के बाद अब प्रियंका चोपड़ा की इटली में पजामा पार्टी, फोटो में इशा अंबानी और परिणीति चोपड़ा भी आईं नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App