बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः  Priyanka Chopra And Nick Jonas Wedding Date and Destination: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की डेट और वेडिंग डेस्टिनेशन को लेकर खुलासा हो गया है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने सगाई अगस्त में मुंबई में की थी. तब से उनकी शादी की तारीख को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी. हालांकि, अब सभी अटकलों पर विराम लग सकता है. ऐसा बताया जा रहा है कि प्रियंका और निक की शादी की तारीख और डेस्टिनेशन का पता चल गया है. दोनों पिछले दिनों जोधपुर आएं थे. ऐसे में इस तरह की अफवाहों ने जोर पकड़ा कि वे इसी शहर में अपनी शादी करने का प्लान बना रहे हैं. प्रियंका और निक के जोधपुर आने की कई वजहें बताई जा रही थीं. अब खबर आ रही है कि प्रियंका और निक जोधपुर के 20 नवंबर को उमेध भवन में शादी करेंगे.

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 200 मेहमानों की उपस्थिति में प्रियंका और निक शादी के बंधन में बंधेंगे. हालांकि, भारत आने से पहले प्रियंका इसी महीने न्यूयॉर्क में ब्राइडल बॉथ (शादी से पहले दुल्हनों को कराया जाने वाला स्नान) करेंगी. रिपोर्ट के मुताबिक, यह हॉट कपल 20 नवंबर 2018 को सात जन्मों के बंधन में बंधने के लिए तैयार है.

ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि प्रियंका और निक हाल ही में जोधपुर पहुंचे थे. वहां पर उन्होंने फैसला किया कि वे आलीशान उमेध भवन में अपनी शादी करेंगे.’ सूत्र ने कहा, ‘प्रियंका और निक अपनी शादी में गिने-चुने लोगों को ही बुलाएंगे. इसमें उनके करीबी मित्र और परिवार के सदस्य ही शामिल हो सकते हैं, जिनकी संख्या करीब 200 हो सकती है. चूंकि, प्रियंका ने लगातार हॉलीवुड में काम किया है और वहां पर उनके काफी सारे एक्ट्रेस मित्र हैं. लिहाजा, वह जोधपुर में अपनी शादी से पहले न्यूयॉर्क के ब्राइडल बॉथ के लिए काफी उत्साहित हैं.

View this post on Instagram

Ranch life #crew

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

View this post on Instagram

Happy birthday baby. ?❤️@nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Swine Flu Epidemic Kills 56 in Maharashtra: महाराष्ट्र में महामारी बना स्वाइन फ्लू, अक्टूबर में अब तक 56 लोगों की मौत, 51 खतरे में

Priyanka Chopra And Kim Kardashian Photo: प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी लुक के आगे फीका पड़ा किम कार्दशियन का हॉट अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App