बॉलीवुड डेस्क मुंबई. बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास की शादी की चर्चा जोरों पर है. खबरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अगले महीने 1 या 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. पिछले हफ्ते प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को लॉस एंजिल्स स्थित बेवर्ली हिल्स कोर्ट हाउस में शादी का लाइसेंस लेते देखा गया. ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास दिसंबर में शादी के समय इस लाइसेंस को साथ लेकर भारत आएंगे. ऐसी खबरे हैं कि दिसंबर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी भारतीय परम्पराओं के अनुसार होगी.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा चोपड़ा के मुंबई स्थित घर पर निक जोनास के साथ इंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी. इंगेजमेंट सेरेमनी भारतीय परम्पराओं के साथ हुई. इस अवसर पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी. आपको बता दें बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने होने वाले पति निक जोनास से 10 साल बड़ी हैं. प्रियंका की उम्र इस समय 36 साल की है वहीं निक जोनास 26 साल के हैं.

हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अपनी खास तरह की पार्टी देने के लिए सुर्खियों में रहीं. पिछले दिनों न्यूयॉर्क में ब्राइडल सेरेमनी के बाद प्रियंका चोपड़ा बैचलर पार्टी देने के लिए अपने गर्ग गैंग के साथ एम्सटर्डम पहुंची. प्रियंका की बैचलर पार्टी में उनकी बहन परिणीत चोपड़ा, ननद सोफी टर्नर और ईशा अंबानी सहित अन्य लोग शामिल थे. प्रियंका चोपड़ा ने बैचलर पार्टी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. हालांकि प्रियंका चोपड़ा अब बैचरल पार्टी मनाकर भारत वापस लौट आई हैं और वह अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं.

Priyanka Chopra Bachelor Party: बैचलर पार्टी मना परिणीति चोपड़ा के संग एम्स्टर्डम से भारत लौटीं प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra-Nick Jonas Wedding: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की शादी में क्या गेम ऑफ थ्रोन्स की हॉट एक्ट्रेस सोफी टर्नर करेंगी शिरकत ?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App