बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा कभी भी लाइमलाइट से दूर नहीं रहते. ये सब उनके स्टारडम और लव लाइफ के चलते ही है. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान निक जोनास ने फार्म लाइफ को लेकर अपने प्यार को जाहिर किया है. निक जोनास फार्म लाइफ के लिए अपने स्टारडम को भी छोड़ सकते हैं. इंटरव्यू में बात करते हुए निक जोनास ने खुलासा किया कि फार्मलैंड की तऱफ मूव करने का विचार अभी भी उनके दिमाग में है, निक जोनास ने प्रिंयका चोपड़ा के साथ शादी के बाद भी इस विचार को नहीं छोड़ा है.

इतना ही नहीं निक जोनास ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा को भी ये आईडिया पसंद आया है. इस बारे में बात करते हुए निक जोनास ने इस बात को स्वीकार किया कि फार्मलैंड की तरफ मूव करना प्रियंका चोपड़ा की लाइफ में बहुत बड़ा बदलाव होगा, क्योंकि वो बॉलीवुड की बहुत बड़ी और सक्सेसफुल सुपरस्टार है. इतना ही नहीं बल्कि प्रियंका के लिए स्टारडम छोड़ फार्म लाइफ को अपनाना मुश्किल होगा.

View this post on Instagram

And forever starts now… ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

कुछ ही हो लेकिन निक जोनास अपने आप को लक्की मानते हैं कि उन्होने सही पर्सन का चुनाव किया है, जो उनसे आसानी से रिलेट कर सकता है. जोनास ब्रदर ने हाल ही में अपने पहले एल्बम को रिलीज किया था. निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा पिछले साल 1 दिसंबर और 2 दिसंबर को हिंदू और क्रिश्चयन रिती रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे.

शादी से पहले कुछ दिनों तक निक जोनास और प्रियंका चोपड़ाका अफेयर चला था, प्रियंका के बर्थडे पर निक ने उन्हें प्रपोज किया. इसके तुरंत बाद ही प्रियंका चोपड़ा ने शादी का फैसला ले लिया, मुंबई में प्रियंका के घर पर इनके रोका सेरेमनी का आयोजन हुआ था. इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास से शादी करने के लिए सलमान खान की फिल्म भारत को छोड़ दिया. 

View this post on Instagram

Night Rider

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

Mia Khalifa Sexy Video: मिया खलीफा के सेक्सी फोटोशूट वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर कोहराम, तोड़े हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड

Priyanka Chopra sexy Video: बैकलेस ब्लाउज में प्रियंका चोपड़ा का सेक्सी वीडियो देख खो बैठेंगे होश, बोल्डनेस का है पूरा डोज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App