बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः किसी ने सोचा नहीं होगा कि चार महीने पहले जिस शादी पर दुनियाभर की निगाहें टिकी थीं और इसे पूरब और पश्चिम का शानदार मिलन बताया जा रहा था, वह आज टूटने की कगार पर है. जी हां… यहां बात हो रही है एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस की. फेमस अमेरिका मैगजीन OK! ने दावा किया है कि निक और प्रियंका के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों डिवॉर्स लेने की सोच रहे हैं. हालांकि, इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है.

ओके मैगजीन के मुतबिक पिछले साल दिसंबर में शादी के बाद कुछ दिनों तक दोनों के बीच सबकुछ ठीक रहा, लेकिन धीरे-धीरे उनके रिश्तों में कड़वाहट आने लगी और प्रियंका-निक छोटी-छोटी बातों पर झगड़ने लगे. चाहे काम को लेकर हो या पार्टी को लेकर या एक-दूसरे के लिए समय देने का मामला हो, दोनों अक्सर झगड़ जाते हैं.

मालूम हो कि 36 वर्षीय प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल खुद से 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनस से राजस्थाने के जोधपुर स्थित उम्मेद भवन पैलेस में धूमधाम से शादी की थी. 3 दिनों तक चले इस सेलिब्रेशन में निक जोनस की पूरी फैमिली ने हिस्सा लिया था और बॉलीवुड समेत देश-विदेश के सैकड़ों सिलेब्रिटी इसमें शामिल हुए थे. हालांकि, शादी के बाद ही अटकलों का दौर शुरू हो गया था कि प्रियंका-निक की शादी ज्यादा दिन नहीं चलेगी.

मैगजीन का कहना है कि निक जोनस और उनकी फैमिली प्रियंका चोपड़ा से तंग आ गए हैं. उनका कहना है कि प्रियंका गुस्सैल हैं और अपने कंट्रोलिंग नेचर से निक पर हावी रहने की कोशिश करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक को शादी से पहले पता नहीं था कि प्रियंका चोपड़ा पार्टी गर्ल और गुस्सैल हैं.

ओके मैगजीन के मुताबिक, निक की फैमिली अब उनको मना रही है कि वह प्रियंका से अपने रिश्ते खत्म कर दे. उनका मानना था कि प्रियंका चोपड़ा काफी समझदार हैं और शादी के बाद बच्चे पैदा करेगी और खुशहाल जीवन का आनंद लेंगी, लेकिन प्रियंका तो पार्टी गर्ल है जो खुद को 21 की लड़की समझती हैं जो कुछ भी करने के लिए आजाद हैं.

उल्लेखनीय है कि इन सब खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का कोई बयान सामने नहीं आया है. हालांकि प्रियंका ने कुछ घंटे पहले भी ट्विटर पर फोटो पोस्ट किया है जिसमें वह अपने पति निक जोनस और उनकी फैमिली के सदस्यों, भाई केविन जोनस, जो जोनस, पिता फ्रैंकी जोनस और मां डेनिस जोनस के साथ काफी खुश दिख रही हैं.

यहां बता दूं कि बीते दो दिनों से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के तलाक की खबरें चल रही हैं और दुनियाभर की मीडिया में सुर्खियों में हैं. हालांकि, प्रियंका चोपड़ा के करीबियों ने इन खबरों का खंडन किया है और इसे अफवाह बताते हुए कहा है कि प्रियंका-निक एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं. प्रियंका और निक फिलहाल लॉस एंजिलिस में रह रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली में थीं. वहीं निक ‘जुमानजी’ की तैयारियों के साथ ही अपने म्यूजिक एल्बम में भी बिजी हैं.

Lok Sabha Election 2019: अमेठी में कांग्रेस महासचिव को लड्डुओं से तोलना चाहते थे कार्यकर्ता, प्रियंका गांधी ने ठुकरा दी मांग

Priyanka Chopra Nick Jonas Video: करीना कपूर के गाने पर पति निक जोनास संग प्रियंका चोपड़ा ने किया जमकर डांस, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App