बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास इन दिनो अपनी नई-नई शादी को एन्जॉय करने में लगी हुई हैं, और सोशल मीडिया इसका प्रूफ है, इनकी तस्वीरें इनकी लाइफ के बारे में सबकुछ बयां कर देती है. इसके बाद प्रियंका चोपड़ा डायरेक्टर सोनाली बोस की फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग में व्यस्त हो गई. स्काई इज पिंक तान साल के गैप के बाद उनकी पहली फिल्म है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा अपने दिल धड़कने दो को- एक्टर फरहान अख्तर के ऑपोजिट नजर आने वाले हैं.

हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने अभी तक अपने किसी नए प्रोजेक्ट के बारे में बात नहीं की है, लेकिन ऐसी खबर आ रही है कि पपीसी ने अपनी नेक्स्ट फिल्म साइन कर ली है. यूएस बेस्ट एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपनी नेक्स्ट फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. बेवसाइट के अनुसार प्रियंका के एक फ्रेंड का कहना है कि अभी उनके पास बहुत सारा काम है. वो जल्द ही अपनी नेक्सट फिल्म की शूटिंग को शुरू करेंगी, और उसके बाद भी उनके पास बहुत सारे काम है.

अब सोचने वाली बात ये है कि प्रियंका चोपड़ा का ये नेक्सट प्रोजेक्ट कही संजय लीला भंसाली की फिल्म तो नहीं है. ये खबर तेज है कि क्वांटिको जल्द ही एसएलबी के साथ टीम अप करेंगी. और जब प्रियंका चोपड़ा करण जौहर के शो कॉफी विद करण 6 के फिनाले एपिसोड में आईं थी, तो रेपिड फॉयर राउंड के दौरान ये पूछा गया कि वो संजय लीला भंसाली और विशाल भारद्वाज किसके साथ काम करना पसंद करेंगी. प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उनकी दोनो डायरेक्टर के साथ बात चल रही है.

साथ निभाना साथिया फेम देवोलीना भट्टाचार्जी के हॉट वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

पूजा हेगड़े के सेक्सी लुक ने लूटा फैंस का दिल, देखें दिलकश अदा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App