नई दिल्ली/ बॉलीवुड से हॉलीवुड तक नाम कमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने फैंस को खास सरप्राइज भी देती रहती हैं. अभी हाल में प्रियंका ने न्यूयार्क में इंडियन रेस्टोरेंट खोला है जिसका नाम उन्होंने SONA रखा है.

आज रेस्टोरेंट सोना का शुभारंभ हो चुका है. एक्ट्रेस ने रेस्टोरेंट के ओपन‍िंग की ऑफ‍िश‍ियल अनाउंसमेंट कर रेस्टोरेंट में परोसे गए लजीज भारतीय व्यंजनों की फोटो शेयर की है.

न्यूयॉर्क के इस सोना रेस्टोरेंट के मेन्यू में भारत के अलग अलग लजीज व्यंजन के नाम देखे जा सकते है. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेस्टोरेंट की फोटोज शेयर की है.

फोटोज में देखा जा सकता है कि खाने में डोसा, नान, चटनी, पकोड़े आदि नजर आ रहे है. उन्होंने रेस्तरां के अंदर की तस्वीरों के जर‍िए भी वहां के इंड‍ियन टच को दिखाने की कोश‍िश की है.

प्र‍ियंका ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- ‘बेहतरीन भारतीय खाने के लिए जो क्रेव‍िंग शुरू हुई थी वो अब इस प्यार में बदल गया है और मैं आप सभी का यहां स्वागत करने का और यहां न्यूयॉर्क के बीचोंबीच भारत को एहसास करने का इंतजार नहीं कर सकती’.

प्रियंका के रेस्टोरेंट में कोरोना संक्रमण के बावजूद अच्छी-खासी भीड़ भी आने लग गई है. मेन्यू में दही-कचौड़ी, कुल्चा, कोफ्ता कोरमा, बकेट व्हीट भेल, फिश करी, बटर चिकन आदि कई चीजे शामिल है.

बताते चले कि पब्ल‍िक के लिए रेस्टोरेंट ओपन करने से पहले रेस्टोरेंट में खास मेहमानों ने यहां के इंड‍ियन ड‍िशेज का स्वाद चखा था और इंडियन ड‍िशेज की काफी तारीफ भी करी थी.

Job to Ankit Sharma Brother: दिल्ली कैबिनेट का बड़ा फैसला, दिल्ली दंगा में जान गंवाने वाले आईबी कर्मचारी स्व. अंकित शर्मा के भाई को सरकारी नौकरी देने के प्रस्ताव को मंजूरी

Shab E Barat 2021: जानिए कब है इबादत की रात ‘शब-ए-बरात’, जिसमे मिलती है हर गुनाहों की माफी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर