बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. शोनाली बोस जिन्होने प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म स्काई इज पिंक को डायरेक्ट किया है, उन्होने खुलासा किया कि कैसे प्रियंका चोपड़ा एक इमोशनल सीन की शूटिंग के दौरान अपने आंसू नहीं रोक पाईं. शोनाली बोस ने बताया कि कैसे प्रियंका शूट के बाद भी लगतार हरोती रहीं. शोनाली बोस ने मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उनके कट कहने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा रोती रहीं, फिर शोनाली ने उन्हें हग किया.

शोनाली बोस ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा रोते रोते  कह रहीं थी कि मुझे माफ कर देना, साथ ही प्रियंका ने ये भी कहा कि अब मुझे पता चला कि अपने बच्चे को खो देना. प्रियंका ने आगे कहा कि मैं इश्लू के लिए भी माफी मांगती हूं, इस दौरान शोनाली ने प्रियंका को पकड रखा था. शोनाली ने बताया कि फिल्म के एक सीन में प्रियंका चोपड़ा रोहित सराफ को ईश्लू कहते हुए नजर आएंगी, बिलकुल उसी तरह जैसे शोनाली अपने दिवंगत बेटे को इस निकनेम से बुलाया करती थी.

शोनाली बोस ने कहा कि प्रियंका ने मुझे ईशान को बुलाते हुए सुना था, और जब मैने प्रियंका से उसके बारे में बात की, तो उन्होने कहा कि क्या मैं सीन में इश्लू बुला सकती हूं, मैने बस स्माइल कर दी. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक की स्क्रीनिंग टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के दौरान रखी गई थी, इस दौरान वहां मौजूद दर्शको ने प्रियंका की एक्टिंग को खूब सराहा.

इतना ही नहीं बल्कि स्क्रीनिंग के दौरान दर्शक फिल्म के इमोशनल सीन को देखने के बाद रोते हुए भी नजर आए. तो वहीं प्रियंका चोपड़ा ने डायरेक्टर शोनाली बोस को अलसी स्टार बताया है. द स्काई ईज पिंक में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं.

Made in China New Poster: ट्रेलर रिलीज से पहले राज कुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना का मजेदार पोस्टर आया सामने

Ayesha Takia Sexy Video: आयशा टाकिया ने बोल्ड सीन से उड़ाया सोशल मीडिया पर गर्दा, सेक्सी वीडियो में देखें ये कहर लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App