नई  दिल्ली. गुरुवार देर रात निक जोनस ने अपनी पहली सोलो एल्बम स्पेसमैन का संगीत वीडियो जारी किया। स्पेसमैन जोनस का चौथा स्टूडियो एल्बम है, 2016 के बाद से गायक के रूप में निक की पहली सोलो रिलीज किया। एल्बम को लॉन्च करते हुए  निक ने साझा किया कि एल्बम और जीवन में वह जो कुछ भी करते हैं वह उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा से प्रेरित होता है। लॉन्च के दौरान, अभिनेत्री भी अचानक से आ जाती है क्योंकि निक उनके बारे में बात कर रहे होते हैं। अभिनेत्री अचानक से  निक किस करके चली जाती है ।

संगीत वीडियो की बात करें तो वीडियो में निक को एक अकेला आदमी के रूप में दिखाया गया है, जो अपने परिवार से अलग होने के बाद एक निर्जन ग्रह पर चल रहा है। इसमें प्रियंका का होलोग्राम भी है। अपने पति को प्रोत्साहित करते हुए, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके लिए एक पोस्ट साझा की। कैप्शन दिया”#SpacemanVideo रिलीज हो चुका है! आप जो कुछ @nickjonas करते हैं,” मुझे उसपर गर्व होता है।

निक ने भी लॉन्च की तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों की श्रृंखला में, अमेरिकी पॉप गायक और बॉलीवुड अभिनेत्री को एक अंतरिक्ष यात्री के आदमकद पुतले के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है। निक ने इंस्टाग्राम पर अपने करीबी लोगों के लिए एक पोस्ट भी साझा किया और महामारी के दौरान एल्बम बनाने की प्रक्रिया के बारे में बताया। पोस्ट में प्रियंका के साथ एक रोमांटिक तस्वीर, निक की कुछ फोटो अपने कुत्तों के साथतस्वीरें शेयर की। इसके साथ ही कैप्शन दिया “इस एल्बम को लिखना दुनिया में जो कुछ भी हो रहा था, हमारे बीच की दूरी, और जो सबसे ज्यादा मायने रखता है, उसे संसाधित करने का एक तरीका था,”।

प्रियंका को हाल ही में डिजिटल फिल्म द व्हाइट टाइगर में देखा गया था। बुधवार को, फिल्म के मुख्य अभिनेता आदर्श गौरव को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में बाफ्टा के लिए नामांकित किया गया। लेखक-निर्देशक रामिन बहारानी को सर्वश्रेष्ठ अनुकूलित पटकथा के लिए बाफ्टा की अनुमति मिली है।

Jacqueline Fernandez Hot Photo : जैकलीन फर्नांडीज ने टॅापलेस फोटो शेयर कर इंटरनेट पर लगाई आग, उर्वशी रौतेला ने फोटो पर किया कमेंट

Rashami Desai Bold Pictures: रश्मि देसाई ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक हुआ वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर