बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कुछ महीने पहले जब अली अब्बास जफर ने सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा को ‘भारत’ के लिए कॉस्ट किया था तो उनके प्रशंसक काफी खुश हुए थे. उनके लिए खुशी की बात ही थी. यह शानदार जोड़ी करीब एक दशक बाद पर्दे पर साथ आने वाली थी. हालांकि, उस समय सभी लोग हैरान रह गए, जब आखिरी मौके पर प्रियंका ने इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को छोड़ने का फैसला कर लिया. देसी गर्ल के इस प्रोजेक्ट से पीछे हटने की वजह उनकी निक जोनस के साथ सगाई थी.

प्रियंका के इस फैसले के बाद ऐसी अफवाहें उड़ने लगी कि उनके सलमान के साथ संबंध अच्छे नहीं चल रहे हैं. ऐसी खबरें आर रही थीं कि सलमान प्रियंका से नाराज चल रहे हैं. हालांकि, पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सलमान ने साफ किया कि उन्हें प्रियंका से कोई शिकायत नहीं है.

सलमान ने कहा, ‘उनके पास फिल्म छोड़ने की एक वाजिब वजह थी. यह प्रोजेक्ट उसमें आड़े आ रहा था’ सलमान ने बताया कि सगाई के बाद मिलने पर प्रियंका से मैंने पूछा कि अब आगे क्या इरादा है तो उन्होंने कहा कि अब शादी करनी है. इस मैंने कहा कि शादी भी कर लीजिए.

उन्होंने कहा कि फिल्म में प्रियंका का काम 70-80 दिनों का था. वहीं, शादी की तैयारी के लिए चार दिन और चार दिन में शादी. कुल आठ दिन में काम खत्म और फिर उसके बाद हनीमून. सलमान के मुताबिक, ‘इसलिए मैंने प्रियंका से कहा कि हम साथ काम कर सकते हैं. लेकिन, उन्होंने साफ लफ्जों में बता दिया कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं बनेंगी.’

अब सलमान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ काम कर रही हैं. दबंग एक्टर ने बताया कि प्रियंका पहले फिल्म में काम करना चाहती थीं. उन्होंने सलमान की बहन अर्पिता को फोन पर कई बार कहा कि वह सल्लू के साथ काम करना चाहती हैं. हालांकि, उन्होंने ऐन मौके पर काम करने से इनकार दिया.

Dus Ka Dum : शाहरुख खान के बेटे अबराम के साथ सलमान खान की बेटी का रिश्ता रानी मुखर्जी ने कर दिया पक्का

Bigg Boss 12: सलमान खान के बिग बॉस सीजन 12 के टेलीकास्ट का बदला समय, अब प्राइमटाइम में उठा सकेंगे इस कार्यक्रम का लुत्फ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App