मुंबई. Priyanka Chopra बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा सेल्फ-मेड वुमन की उदाहरण हैं। प्रियंका चोपड़ा जितनी स्टाइलिश और ग्लैमरस अपनी फिल्मो में लगती हैं असल ज़िन्दजी में भी वह बहुत स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं। प्रियंका चोपड़ा अपने बोल्ड और स्टाइलिश कपड़ो में बेहद खूबसूरत तो लगती ही हैं लेकिन कभी-कभी ऐसे कपड़ो के कारण वह ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं।

प्रमोशन के दौरान हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

कुछ साल पहले प्रियंका चोपड़ा का अंग्रेजी गाना ‘आई कांट मेक यू लव मी’ रिलीज़ हुआ था जिसको प्रमोट करने के लिए प्रियंका चोपड़ा मुंबई पहुंची थी और उस समय प्रियंका ने एक ऐसी स्कर्ट पहनी थी जिसके कारण वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गयीं।

स्कर्ट पर लोगों का गया ध्यान

सांग के रिलीज़ के मौके पर प्रियंका के परिवार में से उनकी माँ, भाई और कुछ रिश्तेदार व उनके दोस्त भी मौजूद थे। प्रमोशन के समय में पूर्व विश्व सुंदरी ने काले रंग की जालीदार स्कर्ट और सफ़ेद रंग का एक टॉप पहना हुआ था। स्कर्ट में से सब कुछ आर-पार दिखाई पड़ रहा था। हालाँकि प्रियंका की परफॉरमेंस बेहद मज़ेदार थी और सबने ही उनकी तारीफ कि लेकिन उनके कपड़ो कि चॉइस के लेकर टिप्पणी करने वाले लोगों की भी वहां कमी नहीं थी।

अफवाहें फैलाने वालों को दिया करारा जवाब

कुछ दिन पहले खबरें आयीं थी कि प्रियंका चोपड़ा जल्द ही निक जोनस से अलग होने वाली हैं क्यूंकि अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रियंका ने अपने नाम के आगे से जोनस हटा लिया था। उसके ठीक बाद प्रियंका ने निक जोनस के साथ एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर सभी अफवाहें फैलाने वालों को करारा जवाब दिया।

यह भी पढ़ें:

KL Rahul – Athiya Shetty ने ऑफ‍िश‍ियल किया रिलेशन, सुनील शेट्टी के बनने वाले है दामाद?

Balika Vadhu 2: शिवांगी जोशी ने आनंदी के लिए अपने फैंस से माँगा सपोर्ट