मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ‘बरेली अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय’ से डॉक्टरेट डिग्री के समारोह में शामिल नहीं पाएंगी. प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर के बताया है कि मैं एयरपोर्ट पर फंसी हुई हूं. फॉग के कारण उड़ान रद्द कर दी गई है. इस वजह से मैं ‘कॉन्वोकेशन डे’ में शामिल नहीं हो पाऊंगी. इस पोस्ट में आगे प्रियंका चोपड़ा ने लिखा कि वो बहुत निराश हैं कि वो इस समारोह में नहीं पहुंच पाएंगी. क्योंकि वो अपनी डिग्री को लेकर काफी एक्साइटिड थीं. प्रियंका ने लिखा कि ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि atc ( एयर ट्राफिक कंट्रोल) एटीसी मुझे नहीं ले जायेगा, ATC के अनुसार यह सुरक्षित नहीं है. मेरा दिल टूट रहा है, यह क्षण मेरे लिए बहुत ही खास होने वाला था.

प्रियंका चोपड़ा फॉग की वजह से बरेली जाने में असमर्थ रही इसीलिए वो बिना डिग्री लिए एयरपोर्ट से ही वापस लौट रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि मुझे सिर्फ इसीलिए बुरा नहीं लग रहा कि मैं डिग्री रिसीव नहीं कर पाई बल्कि मैं अपने पुराने दोस्तों से नहीं मिल पाई. लेकिन सभी ग्रेजुएट हुए स्टूडेंट को मेरी और से शुभकामनाएं.

बता दें कि प्रियंका को बरेली अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय से डॉक्टरेट डिग्री सम्मानित किया जाना था. बॉलीवुड से हॉलीवुड तर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी प्रियंका को विश्वविद्यालय के कुलपति केशव कुमार अग्रवाल समारोह में सम्मानित करते. इस समारोह में केंद्रीय पर्यावरण मंत्री हर्ष वर्धन और उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल मौजूद रहेंगे. कुलपति प्रियंका को एक स्मारक चिह्न से सम्मानित करतें. प्रियंका करीब पांच साल बाद अपने होम टाउन आ रही थीं.

 

ये भी पढ़े

दिल्ली के पार्क में बच्चों के साथ भांगड़ा किंग सुखबीर के गाने पर जमकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा बनीं दुनिया की सबसे सेक्सी एशियाई महिला, दीपिका पादुकोण को पछाड़कर निया शर्मा बनीं सेक्सी नंबर 2

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App