बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान ने जब से अपनी फिल्म भारत की घोषणा की है, तब से ही फिल्म और उसके स्टार कास्ट को लेकर चर्चा बनी रही. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्म भारत से बॉलीवुड में वापसी करने वाली थी लेकिन फिल्म शुरु होने से पहले ही उन्होंने इससे किनारा कर लिया. सलमान ने हाल ही में खुलासा किया कि प्रियंका चोपड़ा ने उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा को अपनी फिल्म ‘भारत’ में कास्ट होने के लिए 1000 बार फोन किया था.

उन्होंने कहा कि प्रियंका ने फिल्म में खुद को कास्ट करने के लिए निर्देशक अली अब्बास जफर को भी कई कॉल किए थे. अब, नई रिपोर्टों के मुताबिक, यह सिर्फ कॉल ही नहीं था, प्रियंका ने सलमान से पर्सनली भी मुलाकात की. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रियंका चोपड़ा भाईजान सलमान से मिलने के लिए दुबई गई और उन्हें ‘भारत’ में फीमेल लीड के रूप में साइन करने के लिए कहा.

ऐसी भी रिपोर्टें थीं, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने सलमान की फिल्म  इसीलिए छोड़ दी क्योंकि उन्हें दिशा पटानी और तब्बू  के बदले फिल्म में कम नोटिस किया जाता. बता दें, दिशा पटानी और तब्बू भी फिल्म का हिस्सा हैं. लेकिन अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ सगाई के लिए प्रियंका ने सलमान के साथ ये फिल्म करने से मना कर दिया. जिसके बाद कैटरीना कैफ को फिल्म में लिया गया.

Dabangg 3: सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की दबंग को हुए आठ साल पूरे, चुलबुल पांडे ने दिया फैंस को तोहफा

सलमान खान के शो बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट लिस्ट हुई लीक, ये विवादित जोड़ी लेगी हिस्सा !