बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Priyanka Chopra Farhan Akhtar And Zaira Wasim On Sky Is Pink Set: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने मंगेतर निक जोनास के साथ शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने इस लेट्स्ट तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में शेयर किया है. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर और दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम भी नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने जो तस्वीर शेयर की है वो उनकी अपकमिंग फिल्म स्काई इज पिंक के सेट पर की है. प्रियंका चोपड़ ने स्काई इज पिंक की शूटिंग एक बार फिर से फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम के साथ शुरू कर दी है.स्काई इज पिंक का निर्देशन सोनाली बोस कर रही हैं. इस फिल्म की कहानी एक 13 साल की लड़की आएशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है. जो किसी बहुत बड़ी बिमारी से जूझ रही होती है. स्काई इज पिंक से प्रियंका चोपड़ा काफी लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं.

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं. लेकिन उस समय प्रियंका चोपड़ा निक जोनास के साथ अपने रिश्ते को उस समय आगे बढाना चाहती थी. इसी कारण के चलते उन्होने भारत को छोड़ दिया. भारत छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने स्काई इज पिंक की शूटिंग शुरू की थी. तुरंत बाद प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ मुंबई में सगाई कर ली. सगाई के बाद ज्यादातर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को साथ में समय व्यतीत करते हुए देखा गया.

View this post on Instagram

#mood ? ? @manishmalhotra05

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

View this post on Instagram

☀️

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

View this post on Instagram

Happy birthday baby. ?❤️@nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Priyanka Chopra And Nick Jonas Wedding Date and Destination: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की शादी की डेट और जगह का खुलासा, इस आलीशान भवन लेंगे सात फेरे

Priyanka Chopra And Kim Kardashian Photo: प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी लुक के आगे फीका पड़ा किम कार्दशियन का हॉट अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App