बॉलीवुड डेस्क, मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने मियामी में अपने बर्थडे को बहुत ही ग्लैमरस तरीके से मनाया, अभी भी प्रियंका चोपड़ा का बर्थडे सेलिब्रेशन जारी है, प्रियंका चोपड़ा जैम कर बीच आउटिंग करती हुई नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा और उनकी गैंग मियामी में याच पर चिल करती हुई नजर आईं. प्रियंका जेट स्की राइड करती हुई नजर आईं,पिंक बिकिनी पहने हुए प्रियंका चोपड़ा बॉस की तरह जेट स्की राइड करते हुए नजर आईं. प्रियंका चोपड़ा की उनके पति निक जोनास के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी सामने आईं है.

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा और उनकी बहन परिणीति चोपड़ा भी प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन का पार्ट बने हुए नजर आए. कलरफुल ड्रेस से लेकर प्रियंका चोपड़ा सेक्सी बिकिनी में अपना कर्व्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. प्रियंका चोपड़ा अपने बर्थडे के खास मौके पर रेड ड्रेस में बेहद हॉट एंड सेक्सी नजर आ रही थीं, अपने इस खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने 5 टियर केक कट किया.

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान फन वीडियो भी बनाया था जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा का ये पहला बर्थडे था, बता दें पिछले साल दिसंबर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास हिन्दू और क्रिश्चिन रीती रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जबसे शादी के बंधन में बंधे है अक्सर सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं.

सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल होती हैं. बता दें पिछले साल निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे के मौके पर ही उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ किया था. जिसके बाद मुंबई में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया था. निक जोनास का पूरा परिवार रोका सेरेमनी के लिए मुंबई आया था, मुंबई में प्रियंका चोपड़ा के घर पर इस खास रस्म का आयोजन किया गया था.

View this post on Instagram

Via Dell Amore… or Love Way in other words.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

Madhuri Dixit Sexy Video: माधुरी दिक्षित की अदाओं ने गिराई बिजलियां, लेटेस्ट वीडियो देख फैन्स हुए मदहोश

Priyanka Chopra Sexy Dance Video: प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी मूव्स ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, वीडियो देख निक जोनास तो क्या आप भी भरने लगेंगे आहें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App