Priyanka Chopra Back To Work

नई दिल्ली. प्रियंका चोपड़ा जोनास(Priyanka Chopra Back To Work) निश्चित रूप से एक व्यस्त महिला हैं। उनके पास बहुत काम हैं। वास्तव में, जैसे ही दुनिया ने महामारी की दूसरी लहर के बाद थोड़ा काम करना शुरू किया,  प्रियंका अपने काम पर वापस आ गई। लेकिन इसका मतलब यह नहीं था कि वह डरी हुई नहीं थी। हाल ही में एक साक्षात्कार में वोग इंडिया से बात करते हुए, सुपरस्टार ने स्वीकार किया कि वह उन महीनों में अपने परिवार के साथ सुरक्षित महसूस करने के बाद काम पर लौटने से घबराई हुई थी, जब वे एक साथ ‘लॉक डाउन’ हुए थे।

“मैंने अपने परिवार के साथ वास्तव में सुरक्षित महसूस करते हुए घर पर छह महीने बिताए, और तब जर्मनी पहली बार था जब मैंने काम पर जाना छोड़ दिया। मैं विमान में रोई। मैं भयभीत हुई।” हालांकि, पति और गायक निक जोनास की उपस्थिति ने उन्हें शांत करने में मदद की। अभिनेत्री ने कहा, “वह, मेरी मां, मेरा परिवार मेरे साथ आया था और जब मैं फिल्म कर रहा था तब हमने क्रिसमस और नया साल एक साथ बिताया। खाली घर वापस न आना वाकई अच्छा था। निक मुझे बसने में मदद करना चाहते थे। ”

उसी साक्षात्कार में, प्रियंका ने कीनू रीव्स की फिल्म द मैट्रिक्स 4 को फिल्माने के लिए उत्साहित होने के बारे में भी बताया। “मैं लाना वाचोव्स्की ने मुझे जो भी हिस्सा दिया होता, मैं वह करता। मुझे वॉक-ऑन करने में खुशी होगी। वहां होना अद्भुत था। मैं कभी-कभी सेट पर आता था जब कैरी-ऐनी मॉस या नील पैट्रिक हैरिस फिल्म कर रहे थे और मैं एक तरह से झांकता था और एक शानदार क्षण होता था, ”अभिनेता ने निष्कर्ष निकाला। प्रियंका चोपड़ा जोनास के पास अमेज़न वेब सीरीज़ सिटाडेल, रोमांटिक ड्रामा टेक्स्ट फ़ॉर यू, द मैट्रिक्स 4 और हाल ही में घोषित बॉलीवुड फ़िल्म जी ले ज़रा है।

कराची में ईद वाली वीडियो को नीलाम करेंगे पत्रकार चांद नवाब, बजरंगी भाईजान में दिखाई गई थी कहानी

Raj Kundra Pornography Case : शर्लिन चोपड़ा ने ‘शिल्पा दीदी’ से अपनी गलती स्वीकार करने का अनुरोध किया

सीबीआई ने पश्चिम बंगाल चुनाव बाद हिंसा मामले में तीन और FIR दर्ज कीं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर