Priyanka Chopra

नई दिल्ली, Priyanka Chopra  प्रियंका चोपड़ा के होने वाले बच्चे को लेकर अब तक जो भी सस्पेंस बना हुआ था वो अब ख़त्म हो चूका है. प्रियंका अब एक बेटी की माँ बन चुकी हैं. उनके बेटी को जन्म देने की खबर उनकी कज़न मीरा चोपड़ा ने दी है.

बेबी गर्ल की माँ बानी प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा के माँ बनने की खबर से उनके परिवार में ख़ुशी की लहर है. सोशल मीडिया समेत असल में भी लोग उनके लिए बधाई देते नहीं थक रहे है. अब इसपर बड़ा खुलासा उनकी कज़न मीरा चोपड़ा ने किया है. उनके बच्चे को लेकर अब तक बना सस्पेंस खत्म हो चूका है. बॉलीवुड की देसी गर्ल ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है. निक जोनास और प्रियंका के घर नन्ही परी ने दस्तक दी है.

क्या बोली कज़न मीरा ?

प्रियंका की कज़न मीरा चोपड़ा ने एक बातचीत के दौरान बताया कि प्रियंका हमेशा से बच्चे चाहती थी. मैं उनके माँ बनने से काफी खुश हूँ. अपनी बेटी के साथ वो सुपर मदर बनेंगी. साथ ही उन्होंने कहा, हमे प्रियंका पर काफी प्राउड है. माँ बनना जीवन का अच्छा और पावरफुल अनुभव है.

अबतक अस्पताल में हैं प्रियंका की नन्ही परी

ख़बरों की माने तो प्रियंका की बेटी का जन्म 15 जनवरी को हुआ था. प्रियंका की बेबी गर्ल एक प्री-मैच्योर बेबी है. जिसने 12 महीने पहले ही जन्म ले लिया था. अब वह डॉक्टर्स की निगरानी में अस्पताल में है. गौरतलब है की हेल्थी होने तक प्रियंका अपनी बेबी को घर नहीं ला सकती.

UP Election 2022 : यूपी चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन को समर्थन देकर नरेश टिकैत ने लिया यू टर्न

IIT Bombay: IIT बॉम्बे में छात्र ने की आत्महत्या, सातवीं मंज़िल से कूदकर की आत्महत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE