बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास के रोका के बाद से दोनों एक साथ अमेरिका में चल रहे यूएस ओपन में समय बिताते हुए नजर आ रहे है. मेक्सिको में अपनी छुट्टियां मनाने के बाद प्रियंका चोपड़ा निक जोनास के साथ अब अमेरिका में यूएस ओपन का मजा ले रही है.

दोनों के इस वेकेशन में निक के भाई जॉय जोनास और एक्ट्रेस सोफी टर्नर और प्रियंका की मां मधु चोपड़ा  भी शामिल हुई जहां सबने मिलकर टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स का यूएस ओपन खेल को एंजॉय किया. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यूएस ओपन के स्टेडियम में बैठी फैमिली फोटो को शेयर की है. इसके अलावा, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स को चीयर करते हुए भी फोटो डाली.

जहां सेरेना टेनिस बॉल को ड्रिबल करते हुए नजर आ रही है. सगाई के बाद दोनों को अपने प्रोफेशनल काम की वजह से  साथ में एक दूसरे के साथ समय बिताने का कम मौका मिला. ऐसे में प्रियंका ने अपनी बॉलीवुड फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म कर निक के साथ मेक्सिको में खूबसूरत पल बिताए. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 18 अगस्त को मुंबई में एक दूसरे से रोका कर अपने रिश्ते को कंफर्म किया जहां निक के परिवार से केवल उनके माता-पिता शामिल हुए थे. लेकिन अब प्रियंका को निक की पूरी फैमिली के साथ वक्त बिताने का मौका मिल गया है.

It’s a #famjam at the #usopen ??❤️@nickjonas @sophiet @joejonas @madhumalati

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

These pictures of @priyankachopra and @nickjonas are all things love.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

अभिनय के अलावा फोटोग्राफी में भी प्रियंका चोपड़ा को हासिल है महारत, सबूत है मंगेतगर निक जोनास की ये फोटो

निक जोनास के साथ सगाई के बाद प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से आई बुरी खबर, कर्ज में डूबे पापा पॉल जोनास

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App