मुंबई. इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी सीरीज़ “द एक्टिविस्ट” को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्रियों को फैंस के तीखे कम्मेंट्स का सामना करना पड़ रहा है. अब इन ट्रॉल्लिंग्स के बाद प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस शो में हिस्सा लेने के लिए माफ़ी मांगी है.

जानिए ‘द ऐक्टिविस्ट’ पर क्या है विवाद?

बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा “द एक्टिविस्ट” शो का हिस्सा बनी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल हो गया. बता दें कि “द एक्टिविस्ट” शो में प्रतिभागियों को अपने-अपने काम की तारीफ करते हुए एक दूसरे से कम्पीट करना पड़ता है. अब शो के इस फॉर्मेट को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया. लोगों का कहना है कि इस शो का मकसद अलग-अलग ऐक्टिविस्टों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करना है.

सोशल मीडिया पर हुए बवाल के बाद प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस से माफ़ी मांगी है. अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, “पिछले कुछ हफ्तों में आपकी आवाज की पावर देखकर मैं हैरान रह गई हूँ. ऐक्टिविजम को उसके कारण और प्रभावों से ताकत मिलती है. और जब लोग किसी चीज के बारे में आवाज उठाने के लिए एक साथ आते हैं, तो हमेशा एक प्रभाव होता है, आप सबकी आवाज सुन ली गई.”

अभिनेत्री ने आगे लिखा, “शो ने इसे गलत तरीके से लिया, मेरे इस शो का हिस्सा बनने से आप सबको जो दुख और निराशा हुई, उसके लिए मैं माफी मांगती हूं. हमारा इरादा कार्यकर्ताओं के विचारों और उनके द्वारा किए गए उन कामों के पीछे की मेहनत को सामने लाना था, जिन्हें वो सपॉर्ट करते हैं. मैं यह जानकर खुशी है कि इस नए फॉर्मैट में उनकी कहानियों को प्रमुखता से शामिल किया जाएगा. मैं ऐसे लोगों के साथ जुड़कर गर्व महसूस कर रही हूं जो जमीन से जुड़ी हुई चीजों को समझते हैं और जानते हैं कि कब रुकना है और कब री-इवैलुएट करना है.”

यह भी पढ़ें :

Argentina rape case : रेप केस में तोते को बनाया गया मुख्य गवाह, बदला केस का रुख

black agricultural law काले कृषि कानून रद किए जाएं : अमरिंदर सिंह