मुंबई. बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स की यदि इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है, बीते कुछ दिनों से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के अलग होने ( Priyanka Chopda Nick Jonas Seperation ) की खबरें सोशल मीडिया पर हलचल मचा रही हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग दोनों के तलाक के कयास लगा रहे हैं.

क्यों प्रियंका और निक के तलाक की खबरें मचा रही हैं हलचल

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के तलाक की खबरें सुर्खियां बनी हुई हैं, हर जगह दोनों के तलाक की खबरें ही छाई हुई हैं. दरअसल शादी के बाद प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम प्रियंका चोपड़ा जोनस कर लिया था, लेकिन अब प्रियंका ने अपने यूज़र नेम से जोनस सरनेम हटा लिया है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक की खबरें छाई हुई हैं, उनके फैंस को अब कमाल खान की भविष्यवाणी याद आ रही है जिसमें उन्होंने कहा था कि आमिर और किरण के बाद अब प्रियंका और निक का तलाक जल्द ही होने वाला है. बता दें अब तक तलाक की खबरों पर प्रियंका और निक में से किसी ने भी कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया है.

प्रियंका की माँ ने कही ये बात

प्रियंका और निक के तालक की खबरों पर आखिकार प्रियंका की माँ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा ने कहा है कि प्रियंका और निक की तलाक की खबरों को पूरी तरह झूट और बकवास बताया है. एक्ट्रेस की मां ने लोगों से अपील भी की है कि वो इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाए. अभिनेत्री की माँ के स्टेटमेंट से उनके फैंस ने राहत भरी सांस ली है. 

यह भी पढ़ें :

Weather Updates: इन राज्यों में भारी बारिश का कहर, आंध्र-कर्नाटक में 57 की मौत, 1366 गांव बाढ़ में घिरे

Police Flag Day पर सीएम योगी को यूपी के डीजीपी और एडीजी ने किया सम्मानित

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर