नई दिल्ली. रातों रात अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली मलायलमी एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने मीडिया को बताया कि ये लोकप्रियता उनके लिए कैद साबित हुई है. मीडिया को दिए इंटरव्यू में प्रिया प्रकाश ने बताया कि मेरी सुरक्षा को लेकर चितिंत मेरे माता-पिता ने घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी है. ऐसा इसीलिए भी है क्योंकि आज सवेरे ही कुछ लोगों ने प्रिया के खिलाफ हैदराबाद पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है.

एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में प्रिया प्रकाश ने बताया कि उनके फेम और लोकप्रियता की वजह से उनके पेरेंट्स उनकी सिक्योरिटी को लेकर चितिंत हैं. इसीलिए उनके माता-पिता ने उन्हें घर से अकेले निकलने पर रोक लगा दी है. जिसका सीधा सा कारण उनकी सेफ्टी है. रातों-रात लोगों की पहली पसंद बन गईं प्रिया से हर कोई मिलना चाहता है. हालांकि बुधवार को प्रिया के लिए मुश्किलें तब खड़ी हो गई जब हैदराबाद में कुछ लोगों ने उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई. प्रिया पर ये शिकायत उनकी फिल्म के गाने ‘मानिका मलयारा पूवी’ को लेकर दर्ज कराई गई. इन युवकों ने आरोप लगाया है कि मलायलम भाषा के गाने में आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है. जो धर्म विशेष की भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं.

प्रिया प्रकाश मलायलम फिल्म ‘ओरु अदर लव’ से डेब्यू करने जा रही है. उनकी फिल्म के गाने ‘मानिका मलयारा पूवी’ ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. इस गाने में प्रिया ने अपने एक्सप्रेशंस से लोगों का दिल जीता था. इस गाने को रातों रात लाखों लोगों ने देखा. इतना ही नहीं प्रिया के एक्सप्रेशंस पर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम भी बनाए गए.

प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म उरु अदार लव के फेमस गाने ‘माणिक्य मलराया पूवी का ये है हिंदी मतलब

बुरी फंसीं प्रिया प्रकाश वारियर, गाने के आपत्तिजनक बोल को लेकर मुस्लिम समुदाय ने दर्ज कराई FIR