नई दिल्ली. वैलेंटाइन वीक में एक लड़की का वीडियो इस तरह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कि एक दिन में ही इस लड़की ने देश के लाखों लड़को को दिवाना बना दिया. यह लड़की है मलयाली फिल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर है. मलयाली फिल्म ‘उरु अदार लव’ प्रिया वारियर से डेब्यू करने वाली प्रिया प्रकाश का एक वीडियो इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर समेत हर एक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ.

वायरल हुई वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर एक लड़के से आंखों से प्यार ऐसा प्यार का इजहार करती हुई नजर आ रही है. वैसे तो प्रिया प्रकाश पूरी वीडियो में सुंदर नजर आ रही है लेकिन उनकी आंख को झपकाने की अदा ने लोगों को घायल कर दिया है. आइए जानते हैं रातों-रात सोशल मीडिया स्टार बनी प्रिया प्रकाश के जीवन से जुड़ी 6 बातें.

1. सोशल मीडिया पर महज एक वीडियो से लाखों दिलों को दिवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश केरल में थ्रिसूर नामक शहर से हैं. वे सिर्फ 18 साल की हैं और एक अभिनेत्री के रूप में अपनी डेब्यु फिल्म की तैयारी कर रही हैं.

2. प्रिया प्रकाश त्रिशूर के विमला कॉलेज से बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा हैं. प्रिया अपने कॉलेज और वहां के दोस्तों को काफी प्यार करती हैं.

3. प्रिया प्रकाश को मॉडलिंग में काफी अनुभव है और कई बार बड़े रैम्प वॉक कर चुकी हैं. कई बड़े मॉडलिंग शो में हिस्सा बन चुकी प्रिया को कैमरे के सामने आना बेहद पसंद है और वे कैमरा लेंस में अपने पूरे जीवन को कैप्चर करना चाहती हैं.

4. प्रिया प्रकाश वारियर एक अद्भुत गायक भी हैं. उनके द्वारा बनी एक दूसरी वीडियो को लोगों ने काफी पसंद की है जिसमें वे ‘चन्ना मेरेया’ गाना गा रही हैं.

Priya Prakash <3

One more reason to love her!

Posted by Filmygyan on Sunday, 11 February 2018

5. प्रिया प्रकाश की पहली शोर्ट फिल्म “थर्ड फ्लिप” थी.

6. प्रिया प्रकाश की पहली फिल्म ‘ओरु अदर लव’ है.

 

प्रिया प्रकाश वारियर जैसी लड़कियों की नजरों से पिघल ना जाएं सिंगल लौंडे, सख्त लौंडे जाकिर खान ने दी ये हिदायत

लोगों ने मीम बनाकर प्रिया प्रकाश वारियर की कटरीना कैफ से कर डाली तुलना, सोशल मीडिया पर कह दी ये बड़ी बात