नई दिल्ली. पिछले दो दिनों से इंटरनेट पर छाई प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से आशिकों के दिल पर छुरियां चला रही है. फिल्म ‘ओरु अदर लव’ का टीजर रिलीज होते ही वायरल हो गया है. इस टीजर में प्रिया प्रकाश बंदूक के सहारे फ्लाइंग किस देती दिख रही हैं. पहले वीडियो से सोशल मीडिया के जरिए धूम मचाने वाली मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकार वारियर का नया वीडियो आते ही वायरल हो गया है.

जहां एक ओर पहले वीडियो में जहां वे अपने बॉयफ्रेंड को नजरों से दीवाना बना रही थीं. वहीं दूसरे वीडियो में प्रिया प्रकाश नैनों के तीर के साथ बॉयफ्रेंड को फ्लाइंग किस दे रही हैं. वीडियो देखकर लग रहा है कि वे बंदूक चला रही हैं और लड़का घायल हो गया है. दरअसल वीडियो में वे प्रिया अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्लासरूम में हैं. जहां सब स्टूडेंट पढ़ाई कर रहे हैं तो वहीं वे दूर-दूर से अपने नसीली अदाओं के साथ ब्वॉयफ्रेंड से फ्लर्ट करतीं दिख रही हैं.

बता दें कि पहला वीडियो वायरल होने के बाद ‘नेशनल क्रश’ घोषित हो चुकीं प्रिया की फैन फॉलोइंग रातों रात बढ़ गई है. खास बात ये है कि इन वीडियोज की टाइमिंग भी काफी सटीक है. ‘वैलेंटाइन वीक’ के इर्द-गिर्द इंटरनेट पर आए इन वीडियोज ने खूब तहलका मचाया है. खुद फिल्म मेकर्स को भी अंदाजा नहीं रहा होगा कि उनकी ये स्ट्रैटेजी इतना कमाल करने वाली है.

प्रिया प्रकाश पिछले तीन दिनों से इंटरनेट पर धूम मचा रही है. प्रिया प्रकाश की आंख मारने वाली तस्वीर के साथ मिलाकर कई मेम्स भी बन चुके हैं जो काफी पॉपूलर हो रहे हैं. इंस्टाग्राम और फेसबुक पर प्रिया प्रकाश के फालोअर्स लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में बढ़ रहे हैं. प्रिया थिरुसर केरल में बी.कॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही हैं.

Video: आखों से कत्ल करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने इस बार को-स्टार को भेजी है किस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App