नई दिल्ली: पूरा इंडिया Valentine Day (वेलेंटाइन डे) से पहले मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का दीवाना हो गया है. प्रिया प्रकाश ने सभी बॉलीलुड एक्ट्रेस को पछाड़ एक ऐसा रिकॉर्ड कायम कर लिया जो अभी तक कोई अभिनेत्री भी नहीं कर पाई. रातों-रात दुनियाभर में प्रिया की फैन फॉलोइंग बढ़ने पर प्रिया प्रकाश की मां ने कहा कि हमें अंदाजा भी नहीं था कि ऐसा हो जाएगा. यह बहुत मुश्किल है, लेकिन हम क्या कर सकते हैं? हम नहीं चाहते कि हमारी टिप्पणी करने से लोग हमसे नफरत करने लगें.

बता दें कि सोशल मीडिया पर मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया प्रकाश ने अपने एक्सप्रेशन से सुर्ख‍ियां बटोरी हैं. 18 वर्षीय प्रिया प्रकाश त्रिशूर में विमला कॉलेज में बीकॉम फर्स्ट ईयर में पढ़ती हैं. मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ की एक क्लिप ने न केवल भारत में बल्कि दुनिया के बाकी हिस्सों में भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. भारत में नहीं मिस्र और पाकिस्तान में भी इस गाने की घूम देखने को मिली. प्रिया प्रकाश के फैंस उनके फेस पर आए एक्सप्रेशन पर कमेंट्स कर रहे हैं.

एक अंग्रेजी वेबसाइट ने जब प्रिया प्रकाश की मां से संपर्क किया तो उनकी मां प्रिथा ने कॉल उठाया और कहा कि प्रिया अपने हॉस्टल गई हुई है. जब उनसे पूछा गया क्यों तो उन्होंने बताया कि रातों-रात प्रिया पूरे इंडिया में फेमस हो गई जिस कारण वह हैरान रह गई. प्रिया प्रकाश की मां ने बताया कि फिल्म निर्देशक ने हमें मीडिया को इंटरव्यू देने से मना किया है. फिल्म निर्देशक ने प्रिया प्रकाश की मां को कहा कि प्रिया या वह फिल्म के रिलीज के बाद ही मीडिया को इंटरव्यू दें. फिल्म निर्देशक का कहना है कि फिल्म अभी शुरू हुई है और केवल अभी फिल्म का कुछ ही पार्ट शूट किया गया है, मैंने ही प्रिया को इन सब चीजों से दूर रखने के लिए हॉस्टल जाने के लिए कहा था.

प्रिया प्रकाश की मां ने कहा कि हमें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि ऐसा कुछ हो जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि प्रिया की इच्छा थी इसलिए हमने उसे ऑडिशन में भाग लेने दिया. वह पिछले साल एक अन्य ऑडिशन के लिए गई, जब वह 12वीं में थी और उन्होंने उसे फिल्म के लिए चुन लिया. फिल्म की शूटिंग बोर्ड परीक्षाओं के दौरान हुई थी, इसलिए वह इसके लिए नहीं जा सकी. बता दें कि मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ ने इंटरनेट पर धूम मचाई जिसके बाद एक ही दिन में प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.3 मीलियन फॉलोअर्स बढ़ गए हैं.

इंटरनेट पर प्रिया की फोटो सामने आने पर प्रिया प्रकाश ने कहा कि उन्होंने एक बार पहले मॉडलिंग की थी. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इंस्टाग्राम पर इन सभी तस्वीरों को प्रिया ने नहीं डाल है. जिन अकाउंट्स से फोटो डाली गई हैं वह सभी फेक हैं. इन सभी फोटोज को उन फोटोग्राफरों द्वारा डाला गया है जिनके पास मेरी फोटोग्राफ थीं.

कौन है रोशन

इस वीडियो में प्रिया प्रकाश के साथ एक्टर रोशन भी हैं. जोकि एक अच्छे डांसर हैं और वह माछविल मनोरमा पर आने वाले डांस रिएलिटी शो ‘डी4’ में भी हिस्सा ले चुके हैं. रोशन ने कहा कि उन्होंने इस बात की कल्पना भी नहीं की थी कि ये गाना इतना बड़ा हिट बन जाएगा. प्रिया प्रकाश की तरह रोशन भी फर्स्ट ईयर स्टूडेंट हैं. रोशन ने कहा कि ये उनकी पहली फिल्म है, इस फिल्म में 5 अभिनेता और 5 अभिनेत्रियां हैं और प्रिया और मैं एक पेअर हैं. रोशन ने अपनी परिवार की प्रतिक्रिया पर कहा कि वह सभी बेहद खुश और उत्साहित हैं.

बता दें कि अब तक रोशन को किसी अन्य फिल्म का ऑफर नहीं मिला लेकिन जिस तरह से ये सॉन्ग वायरल हुआ और रोशन को फैंस का प्यार मिला है उससे ऐसी उम्मीद है कि रोशन को जल्द ही अन्य फिल्म के ऑफर्स भी मिलने शुरू हो जाएंगे. रोशन ने कहा कि प्रिया की मां ही प्रिया के शेड्यूल देखती हैं. रातों-रात फेमस होने के बाद रोशन ने कहा कि वैसे तो प्रिया सोशल फ्रेंडली है लेकिन अभी उसे समझ नहीं आ रहा कि क्या करना चाहिए.

EXCLUSIVE: प्रिया प्रकाश वारियर ने गूगल सर्च में सनी लियोनी को धूल चटाई- कैटरीना, प्रियंका, आलिया का सफाया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App