नई दिल्ली. न्यू इंटरनेट सेंसेशन बनकर उभरी प्रिया प्रकाश लगातार एक के बाद एक कारनामा करती जा रही है. जहां एक ओर उनके वीडियो को देखने वालों की संख्या करोड़ों में पहुंच गई है. वहीं सोशल मीडिया पर भी प्रिया प्रकाश के अदाओं का जादू जलवा बिखेर रहा है. सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कदम रखते ही प्रिया ने कई दिग्गजों के रिकॉर्ड को धराशायी कर दिया. प्रिया प्रकाश को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से ज्यादा लोगों ने फॉलो किया.

प्रिया प्रकाश को पहले ही दिन 6.6 लाख लोगों ने इंस्टाग्राम पर फॉलो किया है. इसके साथ ही प्रिया प्रकाश काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों का जमात में आकर खड़ी हो गई है. इन दोनों हस्तियों के नाम पर एक दिन में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स अर्जित करने का रिकॉ़र्ड है. बता दें कि अमेरिकी मॉडल और टीवी पर्सनलटी काइली जेनर को एक दिन में 8 लाख से ज्यादा और फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को एक दिन में साढे 6 लाख लोगों ने इंस्टाग्राम पर फॉलो किया था.

बता दें कि सोशल मीडिया पर महज एक वीडियो से लाखों दिलों को दिवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश केरल में थ्रिसूर नामक शहर से हैं. वे सिर्फ 18 साल की हैं और एक अभिनेत्री के रूप में अपनी डेब्यु फिल्म की तैयारी कर रही हैं. प्रिया प्रकाश त्रिशूर के विमला कॉलेज से बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा हैं. प्रिया अपने कॉलेज और वहां के दोस्तों को काफी प्यार करती हैं. प्रिया प्रकाश को मॉडलिंग में काफी अनुभव है और कई बार बड़े रैम्प वॉक कर चुकी हैं. कई बड़े मॉडलिंग शो में हिस्सा बन चुकी प्रिया को कैमरे के सामने आना बेहद पसंद है और वे कैमरा लेंस में अपने पूरे जीवन को कैप्चर करना चाहती हैं.

न्यू इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल वीडियो में मौजूद रोशन अब्दुल राहूफ को जानते हैं आप?

प्रिया प्रकाश वारियर की तरह ही अजीबोगरीब कारणों से इंटरनेट पर रातोंरात फेमस हुए ये 7 लोग, फैंस की लग गई लाइन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App