नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर लाखों युवाओं के दिल चुराने के लिए तैयार हैं. दरअसल वैलेंटाइन वीक के दौरान मलयालम फिल्म ओरु अदर लव का टीजर वीडियो रिलीज हुआ है. टीजर में प्रिया प्रकाश स्कूल की क्लास में फिल्म के अभिनेता रोशन अब्दुल रहूफ के साथ फ्लर्ट करती हुई नजर आ रही हैं. टीजर में प्रिया प्रकाश इस तरह हैंडगन से किस भेज रहीं जिसे देखकर कोई भी उनकी खूबसूरती का कायल हो जाएगा.

‘ओरु अदर लव’ के इस टीजर में प्रिया प्रकाश और रोशन अब्दुल रहूफ की कैमेस्ट्री खूब जम रही है. प्यार भरी शररातों से भरा ये टीजर आपको प्रिया प्रकाश को पसंद करने का एक और कारण दे रहा है. दरअसल टीजर में प्रिया प्रकाश और रोशन स्कूल की क्लास में बैठे दिखाई देते हैं कि अचानक प्रिया प्रकाश रोशन की तरफ देखती हैं और बेहद प्यार से उन्हें हैंडगन किस भेजती हैं. कुछ ही घंटों पहले रिलीड हुए इस टीजर को लाखों लोग पसंद कर चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया पर टीजर के आते ही लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.

बता दें कि पिछले तीन दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो ने प्रिया प्रकाश को रातों-रात इंटरनेट स्टार बना दिया है. जैसे नए टीजर में प्रिया प्रकाश हाथों से बंदूक चलाकर लोगों का दिल जीत रही हैं ऐसे ही पिछली वीडियो में प्रिया प्रकाश के कुछ शरारती इशारों ने पूरा इंटरनेट हिलाकर रख दिया था. इंस्टाग्राम और फेसबुक पर प्रिया प्रकाश के फालोअर्स लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में बढ़ रहे हैं. गौरतलब है कि प्रिया और रोशन की यह फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज़ होनी वाली है.

उरु अदार लव के छोटे से वीडियो ने बदल दी प्रिया प्रकाश वारियर की जिंदगी, फैन फॉलोइंग बढ़ने के साथ फिल्म में मिला लीड रोल

दो दिन में लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी प्रिया प्रकाश वारियर यहां मनाएंगी अपना Valentine Day

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App