नई दिल्ली, अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर वाकई काफी धमाकेदार है. फिल्म के पहले लुक से लेकर ट्रेलर तक सबकुछ दर्शकों और सोशल मीडिया पर यूज़र्स के बीच आकर्षण बने हुए हैं. जहां अभिनेता की फिल्म के ट्रेलर ने अब नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

24 घंटे में आये रिकॉर्ड व्यूज

अक्षय की फिल्म पृथ्वीराज का इंतज़ार काफी लम्बे समय से हो रहा था. बीते सोमवार फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है. फिल्म के ट्रेलर ने ही काफी धूम मचा दी है. इसका एक सबूत फिल्म के ट्रेलर के साथ नए रिकॉर्ड का जुड़ना है. फिल्म के ट्रेलर ने 24 घंटों के अंदर नया रिकॉर्ड कायम किया है. जहां फिल्म का ट्रेलर अबतक 24 घंटों में सबसे अधिक बार देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया है. अब तक इस ट्रेलर पर 50 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं. बता दें, पहले आरआरआर और केजीएफ 2 के दूसरे भाग ने ही इस रिकॉर्ड को छूआ था. अब पृथ्वीराज ऐसा करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी हुई हैं.

इन भाषाओं में होगी रिलीज़

अक्षय की फिल्म पृथ्वीराज के ट्रेलर ने अब तक हिंदी में 46 मिलियन, तमिल में 3.3 मिलियन और तेलुगु में 4.9 मिलियन व्यूज क्रॉस कर लिए हैं. मालूम हो अक्षय की यह फिल्म तीनों भाषाओँ में नज़र आने वाली है. वहीं इस फिल्म को तीनो भाषाओं में मिलकर 54 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रिलीज़ से पहले ही इस तरह का रिकॉर्ड कायम करना वाकई एक बड़ी उपलब्धि है. फिल्म को लेकर भी सोशल मीडिया यूज़र्स के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है.

क्या है ट्रेलर में ख़ास

फिल्म के ट्रेलर में कहानी की एक छोटी सी झलक देख सकते हैं. ट्रेलर से ये आभास होता है कि कैसे ये फिल्म पूरी तरह से पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गोरी के बीच की जंग के साथ-साथ उनके प्रेम भरे जीवन को भी दिखाएगी. फिल्म में दोनों पन्नों को बखूबी दिखाया जाएगा. बेहतरीन निर्देशन को फिल्म के ट्रेलर से ही महसूस किया जा सकता है. जहां सिनेमेटोग्राफी भी बेहद खूबसूरत ढंग से की गई है. फिल्म में अक्षय भी पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में बिल्कुल जंच रहे हैं. मालूम हो ये फिल्म 2019 की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है. डेब्यू फिल्म में ही विश्व सुंदरी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर