नई दिल्ली. अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के टीज़र का रिलीज किया और कहा कि यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान की श्रद्धांजलि है। ‘पृथ्वीराज’ सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। अक्षय उस योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसने घोर के बेरहम आक्रमणकारी मुहम्मद के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी।

इंस्टाग्राम पर और फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए, अभिनेता ने टीज़र रिलीज़ के बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “गर्व और वीरता के बारे में एक वीर कहानी। सम्राट # पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाने पर गर्व है। #YRF50 के साथ #पृथ्वीराज का जश्न 21 जनवरी’22 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर ही मनाएं। लिंक इन बायो।”

आगामी फिल्म में मानुषी छिल्लर भी हैं जिन्होंने अपने हैंडल पर घोषणा की और लिखा, “वह प्यार में साहसी और युद्ध में निडर थे। वह सम्राट #पृथ्वीराज चौहान थे, और वह यहां हैं। #YRF50 के साथ # पृथ्वीराज का जश्न मनाएं। 21 जनवरी’22 को आपके नज़दीक बड़ा परदे। लिंक बायो में।”

उनकी वीरता और उनके जीवन के लिए हमारी श्रद्धांजलि

अक्षय ने कहा: “पृथ्वीराज का टीज़र फिल्म की आत्मा को दर्शाता है, महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन का सार, जो कोई डर नहीं जानता था। यह उनकी वीरता और उनके जीवन के लिए हमारी श्रद्धांजलि है। जितना अधिक मैंने उनके बारे में पढ़ा, जितना अधिक उन्होंने अपने देश और अपने मूल्यों के लिए अपने गौरवशाली जीवन के एक-एक पल को जीया और सांस ली, उतना ही मैं चकित था।”

“वह सबसे बहादुर योद्धाओं में से एक है और वह सबसे ईमानदार राजाओं में से एक है जिसे हमारे देश ने कभी देखा है। हम आशा करते हैं कि दुनिया भर में भारतीय इस शक्तिशाली बहादुर को हमारा सलाम पसंद करेंगे।”

अक्षय ने कहा कि उन्होंने पृथ्वीराज की “जीवन की कहानी को सबसे प्रामाणिक तरीके से पेश करने की कोशिश की है और फिल्म उनकी बेजोड़ बहादुरी और साहस को श्रद्धांजलि है”।

मानुषी ने उनकी प्यारी संयोगिता की भूमिका निभाई है और उनका लॉन्च निश्चित रूप से 2022 के सबसे बहुप्रतीक्षित डेब्यू में से एक है। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘पृथ्वीराज’ का निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा किया जा रहा है। यह 21 जनवरी 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी।

कार्तिक आर्यन की फ़िल्म ‘धमाका’ पर धमाकेदार खुलासे

Punjab Election 2022 : सोनू सूद ने पंजाब चुनाव से पहले किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने से इनकार किया

Do Sukhasana To Reduce Stress तनाव कम करने के लिए करें सुखासन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर