बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. क्राइम पेट्रोल, मेरी दुर्गा और लाल इश्क जैसे टीवी शो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने सोमवार रात फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. प्रेक्षा सिर्फ 25 साल की थी और उन्होंने इतनी कम उम्र में आत्महत्या करने का फैसला लिया. लेकिन आखिरकार प्रेक्षा ने ये कदम क्यों उठाया इसका अभी साफ तौर पर कुछ पता नहीं चल पाया है, लेकिन बताया जा रहा है कि लॉकडाउन की वजह से पैदा हुए मानसिक तनाव के कारण उन्होंने ये फैसला लिया.

प्रेक्षा इंदौर के बजरंग नगर में रहती थी. वह तीन साल पहले ही मुंबई आई थी. मंगलवार सुबह सबसे पहले प्रेक्षा के पिता ने उसे फांसी के फंदे में झूलते हुए देखा. इसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषिक कर दिया. महज 25 साल की उम्र में ही प्रेक्षा का ये कदम उठाना काफी दुखद है. उनकी मौत की खबर ने टीवी इंडस्‍ट्री को झकझोर कर रख दिया है.

प्रेक्षा ने आत्महत्या करने से पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी,जिसमें लिखा था- सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना. लेकिन कोई उनकी स्टोरी देख यह समझ ना सका कि वह अपने मौत का संदेश दे रही है और सोशल मीडिया पर यह उनकी जिंदगी का आखिरी मैसेज है.

प्रेक्षा की मौत की खबर से बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर दुख का साया मड़राया हुआ है. इस खबर से सभी स्तब्ध हैं. वहीं सोशल मीडिया पर टीवी कलाकार से लेकर फिल्म निर्माता तक दुख जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि बीते दिनों कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में काम काज ठप पड़ा है. ऐसे में लोगों को बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है और आर्थिक से लेकर मानसिक तनाव से भी जूझना पड़ रहा. इससे पहले हाल ही में एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने भी आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या कर ली थी.

Also Read:

Salman Khan Bhai Bhai Song: सलमान खान ने पूरा किया अपना वादा, हिंदू मुस्लिम भाई भाई गाने के साथ फैंस को दी ईदी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App