बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 90 दशक की सुपरहिट हीरोइनों में से एक प्रीति जिंटा हैं जो कि आज भी अपने हॉट अवतार के चलते सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर छाई रहती हैं. एक बार फिर प्रीति जिंटा की सेक्सी और हॉट वीडियो छाई हुआ है जिसमें एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का हॉट सेक्सी रैंप वॉक देखने को मिली. प्रीति जिंटा उन हीरोइनों में से एक हैं जिन्होंने टॉप स्टार्स के साथ काम किया और अपनी पहचान अपने टेलेंट के दम पर बनाई है. आज भी उनका जलवा कायम है.

किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालिक प्रीति जिंटा इन दिनों बेशक आईपीएल की वजह से छाई हुई हों. लेकिन उनका हॉट अंदाज भी देखने को मिला. इस वीडियो में वह सेक्सी रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. जिसमें उन्होंने लाइट कलर का गाउन पहना हुआ है और उनका हॉट अंदाज काफी दर्शकों को अच्छा लग रहा है. वैसे तो वह आईपीएल में अपनी टीम का मनोबल बढ़ाने स्टेडियम पहुंचती थी. इस दौरान भी वह क्यूट और सुंदर लुक में नजर आती हैं.

प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जहां वह आए दिन अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटो वीडियो से फैंस को रूबरू करवाती हैं. इस वजह से उन्हें लाखों यूजर फॉलो करते हैं. वह अपनी हर एक्टिविटी को फैंस के साथ साझा करना पसंद करती हैं.

प्रीति जिंटा के करियर की बात करें तो उन्हें हिंदी सिनेमा में कदम शेखर कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म तारा रम पम पम से करने वाली थीं. लेकिन किसी कारण वह इस फिल्म में नजर नहीं आ रहीं. हालांकि फिर वह शाहरुख खान और मनीषा कोइराला स्टाटर फिल्म दिल से में नजर आईं.

प्रीति जिंटा की हिट फिल्मों की बात करें तो वह सोल्जर, दिल से, दिल्लगी, वीर जारा, कल हो न हो, लक्ष्य, हर दिल जो प्यार करेगा, मिशन कश्मीर, क्या कहना, दिल चाहता है, चोरी चोरी चुपके चुपके जैसी कई फिल्में हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=00rOht9VUWg

View this post on Instagram

The epitome of classiness and hotness! 🔥

A post shared by Preity Zinta Fandom (@pz_fandom) on

View this post on Instagram

STOP & STARE! 😍❤😍

A post shared by Preity Zinta Fandom (@pz_fandom) on

बता दें इन दिनों खेलप्रेमियों का त्योहार आईपीएल चल रहा है और इस गेम में किंग्स इलेवन पंजाब की वह मालकिन है. जो अक्सर अपनी टीम का मनोबल बढ़ाने स्टेडियम में पहुंचती हैं. इस दौरान भी वह खूब मस्ती करती दिखती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App