नई दिल्ली. प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ ने जुड़वां बच्चों – जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का स्वागत किया है। गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के साथ खबर साझा की। उन्होंने जीन के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की।

पोस्ट को साझा करते हुए प्रीति जिंटा ने इसे कैप्शन दिया, “सभी को नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ अपनी अद्भुत खबर साझा करना चाहती थी। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने कृतज्ञता और इतने प्यार से भर गए हैं जितना हम अपने जुड़वा बच्चों का स्वागत करते हैं। हमारे परिवार में जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ।”

प्रीति ने सरोगेट और डॉक्टरों की टीम के लिए एक धन्यवाद किया

प्रीति ने सरोगेट और डॉक्टरों की टीम के लिए एक धन्यवाद नोट भी जोड़ा: “हम अपने जीवन में इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद। ढेर सारा प्यार और रोशनी – जीन, प्रीति, जय और जिया #कृतज्ञता#परिवार #जुड़वाँ #टिंग।”

 प्रीति जिंटा ने अपने लंबे समय के साथी जीन गुडइनफ के साथ फरवरी 2016 में लॉस एंजिल्स में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधी। वह शादी के बाद लॉस एंजिल्स चली गईं लेकिन अक्सर भारत आती रहती हैं।

प्रीति हमेंशा इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिससे उनके फैंस को उनके जीवन की झलक मिलती है। हाल ही में बाल दिवस पर, उन्होंने तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया और लिखा, “बाल दिवस की शुभकामनाएं। यहां हमारे दिलों में मासूमियत का जश्न मनाने के लिए #ting है।”

अभिनेता ने हाल ही में बॉलीवुड में 23 साल पूरे किए। उन्होंने अपने जीते हुए पहले पुरस्कार की एक क्लिप साझा की और लिखा, “23 साल की फिल्में यदि आप इंद्रधनुष का पीछा करने की आदत में हैं तो बारिश में भीगने के लिए तैयार रहें क्योंकि बारिश के बिना जीवन छाया के बिना सूरज की तरह है। आज मैं जश्न मनाती हूं फिल्मों में 23 साल और मुझे स्वीकार करना चाहिए कि मैं उन सभी लोगों के बारे में सोचकर थोड़ा अभिभूत हूं जिन्होंने मेरी यात्रा में योगदान दिया है।”

प्रीति जिंटा आखिरी बार फिल्म भैयाजी सुपरहिट में नजर आई थीं

“मुझे समर्थन देने, मुझे चुनौती देने और मुझे खुद का एक बेहतर संस्करण बनने के लिए प्रेरित करने के लिए मैं उन सभी का आभारी और आभारी हूं। मेरे सभी सहयोगियों, प्रशंसकों और आलोचकों को एक बड़ा और हार्दिक धन्यवाद, जब मैं था नीचे और मुझे नीचे खींच रहा है जब मेरे पैर जमीन से बाहर निकले यह वीडियो मुझे अपनी सिनेमाई यात्रा के पहले वर्ष में जीते गए पहले पुरस्कार पर वापस ले जाता है। मैं बहुत हैरान था कि मैं जीत गया। यह एक सपने जैसा लगा। यहां बड़े सपने देखना है, बेहतर फिल्में बनाना, जादू की दुनिया बनाना और दिल से आप सभी का फिर से मनोरंजन करना #dilse #movies #memories #magic #soldier #23yearsofPZ #Ting,” उसने जोड़ा था। इस बीच प्रीति जिंटा आखिरी बार फिल्म भैयाजी सुपरहिट में नजर आई थीं, जो 2018 में रिलीज हुई थी।

Arrest Warrant Against Sapna Chaudhary: लखनऊ कोर्ट ने डांसर सपना चौधरी के खिलाफ जारी किया गिरफ्तारी वारंट

ऐसी जगह Urfi Javed की खुली जिप, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

Preity Zinta 46 साल की उम्र में बनीं जुड़वा बच्चों की मां

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर