Friday, September 30, 2022

सोनम कपूर के बेटे को लेकर हुई भविष्यवाणी, रोमांटिक होगा वायु

मुंबई: सोनम कपूर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे का नाम रखने से पहले फेमस बॉलीवुड न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी से मुलाकात की। इस दौरान न्यूमेरोलॉजिस्ट ने सोनम के बेटे को लेकर भविष्यवाणी की है। जुमानी ने बताया कि सोनम का बेटा बड़ा होकर बॉलीवुड में कदम रखेगा। साथ ही संजय जुमानी ने कहा कि वायु एक क्रिएटिव और रोमांटिक किस्म का लड़का बनेगा।

कैसा होगा सोनम का बेटा

मीडिया हाउस से बात करते हुए जुमानी ने कहा, “सोनम कपूर ने अपने बेटे का नाम रखने के लिए हमें चुना था। सबसे अच्छी चीज अगर कोई अपने बच्चे के लिए कर सकता है, तो वो है बच्चे का नाम रखने से पहले शांत होना। जिससे की उनके बच्चे को शिक्षा से लेकर हर चीज में अच्छी शुरुआत मिलें। सही नाम रखने से बच्चा अपनी पूरी जिंदगी अच्छे से जी सकता है।

फैंस को दी गुड न्यूज़

सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के जन्म के बारे में जानकारी दी है। जानकारी के मुताबिक, मुंबई के एक निजी अस्पताल में सोनम की डिलीवरी हुई और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने इंस्ट्राग्राम पर एक स्टेटमेंट साझा किया है। इसमें लिखा है- 20.08.2022 को हमने अपने सुंदर बच्चे का वेलकम किया। सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को हमारा धन्यावाद, जिन्होंने इस जर्नी में हमारा साथ निभाया। यह केवल शुरुआत है, लेकिन हम जानते हैं कि हमारा जीवन हमेशा के लिए बदलने वाला है।

सोनम और आनंद की शादी

एक्ट्रेस की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी की थी । शादी के बाद से ही सोनम फिल्मों से दूर फैमिली टाइम स्पेंड कर रही है। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म ‘सोनम द जोया फैक्टर’ में देखा गया था।

 

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news