बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. संजय दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ और अली फजल की फिल्म प्रस्थानम आज यानी 20 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है. प्रस्थानम फिल्म में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, चंकी पांडे और अली फजल अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है, फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई तारीफ करने में लगा हुआ है, सबसे ज्यादा फिल्म देखने के बाद फैंस मनीषा कोइराला और अली फजल की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फिल्म में मनीषा कोइराला संजय दत्त की पत्नी की भूमिका में नजर आ रही हैं, संजय दत्त प्रस्थानम में बलदेव प्रताप सिंह की भूमिका निभा रहे हैं.

प्रस्थानम की कहानी पारिवारिक राजनीति पर आधारित है, प्रस्थानम में अली फजल संजय दत्त के सौतेले बेटे की भूमिका में नजर आ रहे हैं. अली फजल ने फिल्म में एक यंग पॉलिटिकल लीडर और बड़े भाई की भूमिका बखूबी निभाई है. वहीं जैकी श्रॉफ फिल्म में संजय दत्त के ड्राइवर बादशाह की भूमिका में नजर आ रहे हैं, बादशाह की एक्टिंग को भी फैंस और सेलेब्स खूब पसंद कर रहे हैं.

जैकी श्रॉफ की एक्टिंग फिल्म में इतनी शानदार लगी है कि फैंस और सेलेब्स का मानना है कि उनका किरदार फिल्म में और भी बड़ा होता, तो और मजा मजा आ जाता. संजय दत्त और मनीषा कोइराला कई साल बाद एक साथ बड़े परदे पर नजर आ रहे हैं, दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. मनीषा कोइराला फिल्म में एक ऐसी स्ट्रांग महिला की भूमिका निभा रही हैं, जिस तक उसके दो बेटों और पति की जिंदगी सीमित होती है.

प्रस्थानम के साथ दो और फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है पल पल दिल के पास और द जोया फैक्टर. पल पल दिल के पास से सनी देओल के बेटे करण देओल और सहर बांबा ने बॉलीवुड में कदम रखा है, तो वहीं द जोया फैक्टर में सोनम कपूर और दीलकेर सलमान नजर आ रहे हैं.  

Aditi Rao Hydari Sexy Video: अदिति रॉय हैदरी के सेक्सी वीडियो ने इंटनेरट पर लगाई आग, एकदम हॉट लुक से बिखेरा जलवा

Urvashi Rautela Sexy Photo IIFA 2019: आइफा 2019 उर्वशी रौतेला की हॉट एंड सेक्सी फोटो ने लूटा फैंस का दिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App