Pragya Jaiswal Comment On Salman 

नई दिल्ली, Pragya Jaiswal Comment On Salman  हाल ही में सलमान खान के म्यूजिक वीडियो में नज़र आयी प्रज्ञा जयसवाल ने सलमान खान से पहली बार मिलने पर अपना रेक्शन सभी के साथ साझा किया है. एक्टर से पहली बार मिलकर उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुन आप सब भी हैरान रह जाएंगे.

एक्ससाइटमेंट में बोली एक्ट्रेस- क्या मैं आपको छू सकती हूँ?

सलमान खान के म्यूजिक एल्बम ‘मैं चला’ में उनके साथ नज़र आने वाली अदाकारा को लोगों ने काफी प्यार दिया है. एक्ट्रेस प्रज्ञा जैस्वाल साउथ इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं और बॉलीवुड के किसी अभिनेता के साथ उनका ये पहला शूट है. हाल ही के अपने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने अपने इस अनुभव के बारे में बात की है.

उन्होंने बताया की वह सलमान खान जैसे बड़े सुपर स्टार से मिलने पर कुछ भी ऐसा नहीं करना चाहती थी जिससे अभिनेता ऐसा समझे कि वह बहुत ज़्यादा कर रहें है. इसलिये उन्होंने गाने मेंचेमिस्ट्री दिखने के लिए पहले सलमान की परमिशन माँगना सही समझा. उन्होंने सलमान से पहली मुलाकात में ही पूछ लिया कि ‘क्या मैं आपको छू सकती हूँ?’ ये सुनकर सलमान ने उनसे कहा कि हां,आप मुझे छू सकती हैं. ये सुनते ही प्रज्ञा कम्फर्टेबले हो गयीं.

अंतिम में सलमान के साथ आने वाली थी नज़र

इंटरव्यू में प्रज्ञा ने इस बात का भी खुलासा किया कि सलमान की आखरी फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में वह उनके साथ नज़र आने वाली थी. लेकिन बॉलीवुड में उनकी शुरुआत की यह बात नहीं बन पायी. जिसके बाद सलमान की म्यूजिक एल्बम मैं चला में उनको अभिनेता के अपोजिट कास्ट किया गया. बहरहाल एल्बम में उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है.

 

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे ने बगीचे में खेलने वाले बच्चों को भगाने के लिए की चलाई गोली, लड़का घायल

Akhilesh appeals to People : अखिलेश ने 26 जनवरी को अमर जवान ज्योति की ‘स्मृति’ में लोगों से ज्योति जलाने की अपील की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE