मुंबई. आमिर खान और कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं. 34 साल की कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आमिर खान और कोरियोग्राफर प्रभु देवा के साथ एक तस्वीर साझा की है. कैटरीना की ये फोटो किसी डांस स्टूडियो की लग रही है. लगता है आमिर और कैटरीना फिल्म के लिए डांस रिहर्सल कर रहें थे और इस डांस को कोरियोग्राफ कर रहें है प्रभुदेवा जिन्होनें धूम 3 में कटरीना और आमिर खान को एक साथ नचाया था.

कैटरीना के बारे में हर कोई जानता है कि वह एक शानदार डांसर है और अब प्रभु देवा जैसे बड़े कोरियोग्राफर के सिखाए डांस स्टेप्स पर वो और आमिर एक साथ थिरकन वाले हैं. कोरियोग्राफर प्रभुदेवा अपने मुश्किल डांसिंग स्टाइल के लिए जाने जाते है. उनके जैसा डांस कर पाना आजतक बॉलीवुड के कोई सितारा नहीं कर पाया है. फिल्म के साथ प्रभुदेवा का जुड़ना इस बात का संकेत दे रहा है कि आमिर और कैटरीना का ये डांस बड़े स्क्रीन पर धूम मचाने वाला हैं. फोटो में आमिर का ठग लुक काफी कूल नजर आ रहा है.

बढ़ी मूंछे और नाक में नोजपिन डाले आमिर खान का लुक हमेशा से उन्हें अपनी हर फिल्म में उनको बाकी किरदारों से अलग रखता है.
बता दें कि, धूम 3 के बाद आमिर और कैटरीना एक बार फिर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में दिखेंगे. साथ ही कैटरीना की यशराज फिल्मस के साथ लगातार दूसरी फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन और फातिमा साना शेख भी शामिल हैं. फिल्म दीवाली 2018 को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा कैटरीना शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर अपनी फिल्म जीरों की भी रिलीज का इंतजार कर रह है जो आमिर की फिल्म के एक महीने बाद रिलीज होगी.

#Thugs ???

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आसान नहीं था ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने स्वैग से स्वागत पर कैटरीना कैफ का ठुमके लगाना, रिहर्सल वीडियो वायरल

बिग बॉस की Ex कंटेस्टेंट नोरा फतेही के बेली डांस ने स्वैग से स्वागत पर कैटरीना कैफ को भी दी मात, सलमान खान के भी उड़ जाएंगे होश