नई दिल्ली. Superstar Prabhas 

सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर रोमांटिक गाथा राधे श्याम हाल के समय की बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, बहुभाषी फिल्म मकर संक्रांति 2022 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। जहां हर कोई इसकी रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित है, वहीं प्रमुख सितारों के बीच एक कथित दरार के बारे में खबर ने लोगों को परेशान किया है। इंटरनेट पर चल रही अफवाहों ने दावा किया कि ‘बाहुबली’ के स्टार प्रभास सेट पर अपने ‘अनप्रोफेशनल बिहेवियर ‘ के लिए अपनी को-स्टार से ‘नाराज’ थे। हालांकि, परियोजना के निर्माता- यूवी क्रिएशंस ने आखिरकार एक स्पष्टीकरण जारी किया है।

 “प्रभास और पूजा हेगड़े एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान और प्रशंसा करते हैं। वास्तव में, वे ऑफ-स्क्रीन एक महान सौहार्द साझा करते हैं और इसने कुछ जादुई ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री में अनुवाद किया है। ये रिपोर्ट पूरी तरह से निराधार हैं।”

निर्माताओं ने पूजा के सेट पर देर से पहुंचने की अफवाहों को भी खारिज किया

इतना ही नहीं, निर्माताओं ने पूजा के सेट पर देर से पहुंचने की अफवाहों को भी खारिज कर दिया। बयान में आगे लिखा गया है, “पूजा हमेशा अपने शूट के लिए बहुत समय की पाबंद रही हैं। उनके साथ काम करना बहुत आसान है। ये अफवाहें किसी की कल्पना मात्र हैं। प्रमुख जोड़ी के बीच सब कुछ ठीक है और पूरी टीम लाने के लिए बहुत उत्साहित है। दर्शकों को एक नाटकीय अनुभव जिसे वे नहीं भूलेंगे।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए, यह प्रभास और पूजा के बीच पहला सहयोग है। रोमांटिक ड्रामा गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इस परियोजना में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री और कुणाल रॉय कपूर भी हैं और यह हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ होगी।

एक नए पोस्टर के साथ राधे श्याम की रिलीज़ की तारीख की घोषणा करते हुए और एक कैप्शन पढ़ते हुए, “मेरी रोमांटिक गाथा, #राधेश्याम को देखने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकता, जिसकी बिल्कुल नई रिलीज़ की तारीख है – 14 जनवरी, 2022 दुनिया भर में!”

अन्य परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, प्रभास के पास नाग अश्विन की बहुभाषी विज्ञान-फाई फिल्म में दीपिका पादुकोण, ओम राउत की ‘आदिपुरुष,’ प्रशांत नील की ‘केजीएफ: अध्याय 2’ और ‘सालार’ जैसी फिल्में हैं।

जबकि पूजा के लिए वह ऐतिहासिक एक्शन फिल्म ‘आचार्य’, सलमान खान-स्टारर ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और रणवीर सिंह के साथ कॉमेडी ‘सर्कस’ में नजर आएंगी।

 

Raj Kundra Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्न केस में जमानत, शिल्पा के बाद बेटे वियान ने पोस्ट किया ये संदेश

Marathi Actress Death : 25 वर्षीय मराठी अभिनेत्री ईश्वरी देशपांडे और उनकी दोस्त की गोवा में कार दुर्घटना में दर्दनाक मौत