बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. साउथ के सुपर स्टार और बाहुबली एक्टर प्रभास की फिल्म का इंतजार कर रहे उनके फैंस के लिए प्रभास ने फिल्म साहो से अपना दमदार लुक शेयर किया है. इस लुक में प्रभास जबरदस्त हैंडसम लग रहे हैं. फिल्म में श्रद्धा कपूर प्रभास संग रोमांस करती नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग शेड्यूल अभी खत्म नहीं हुआ है. एक दिन पहले प्रभास ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने सरप्राइज देने की बात कही थी और आज उन्होंने फिल्म से अपना लुक शेयर कर फैंस को वो सरप्राइज दे दिया है.

प्रभास ने साहो से इस फोटो को शेयर कर लिखा है, ‘मेरे प्यारे फैंस ये आप लोगों के लिए है. मेरी अगली फिल्म साहो का ऑफिशियल पोस्टर. 15 अगस्त को फिल्म रिलीज होगी.’ साहो फिल्म से प्रभास बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.   

आपको बता दें प्रभास की फिल्म साहो की बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस से होगी. साहो में प्रभास , श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, अरुण विजय, संपत राज जैसे कलाकार नजर आएंगे. साहो का निर्देशन सुजीत कर रहे हैं. ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू भाषा में र‍िलीज होगी.

साहो एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म है. पहली बार सिल्वरस्क्रीन पर प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी. श्रद्धा कपूर प्रभास के साथ काम करने को लेकर खासा उत्साहित हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने को स्पाई थ्रिलर फिल्म साहो 300 करोड़ बजट में बन रही फिल्म है. हाल ही में अबु धाबी में फिल्म का एक एक्शन सीन फिल्माया गया था, खबरें आ रही थीं कि इस फिल्म के इस सीन की शूटिंग में 90 करोड़ का खर्च आया है. 

15 अगस्त को साहो रिलीज होने जा रही है. प्रभास का एक्शन और रोमांस फिल्म में देखने को मिलेगा. प्रभास से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेना अक्षय और जॉन के लिए बड़ी चुनौती होगी. तो 15 अगस्त तो ये महामुकाबला देखने के लिए तैयार रहिए. 

Shraddha Kapoor Saaho Shooting: श्रद्धा कपूर जख्मी होने के बाद भी लोनावला में करेंगी साहो की शूटिंग, प्रभास के सरप्राइज का भी फैंस को इंतजार

Shraddha Kapoor Sexy Video: श्रद्धा कपूर के सेक्सी जिम लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, वीडियो देख फैन्स के छूटे पसीने

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App