बॉलीवु़ डेस्क, मुंबई. 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही प्रभास और श्रद्धा कपूर की एक्शन से भरपूर फिल्म साहो का टीजर और पहला गाना हाल ही में रिलीज हुआ. फिल्म के टीजर ने दर्शकों का दिल जीत लिया वहीं पहले गाने साइको सइयां ने भी यूट्यूब पर जमकर धमाल किया. साहो को साल की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म बनाने के लिए मेकर्स ने पैसे को पानी की तरह बहाया है. खबरों की मानें तो साहो के 8 मिनट के एक्शन सीक्वेंस के लिए मेकर्स ने 70 करोड़ रुपए खर्च किया है. 

सूत्रों की माने तो साहो के सिनेमेटोग्राफर ने बताया है कि अबू धाबी में फिल्म का 8 मिनट का एक्शन सीक्वेंस फिल्माया गया है जिसके लिए मेकर्स को 70 करोड़ रुपए खर्च किए हैं. फिल्म का विजुअल देखने के बाद कहा जा सकता है कि ये फिल्म इतिहास रचेगी. ऐसा कम ही होता है जब मेकर्स फिल्म के इतने कम मिनट के सीन के लिए इतने करोड़ का खर्चा करेंं.

साहो के एक्शन सीन्स केनी बेट्स ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में श्रद्धा कपूर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी. प्रभास, श्रद्धा कपूर के अलावा फिल्म में नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. लंबे समय से चल रही फिल्म की शूटिंग फिलहाल खत्म हो गई है. प्रभास के फैन क्लब से रैप अप फोटो वीडियो शेयर किए गए हैं. 

साहो हिंदी के अलावा तमिल, तेलगू और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी. 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म साहो का बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस से मुकाबला होगा. ऐसे में देखना होगा कि दर्शकों का कौन सी फिल्म दिल जीतने में कामयाब होती है. 

Saaho Movie Wrap Up Photo: श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म साहो की शूटिंग खत्म, सेट से सामने आई ये फोटो वीडियो

Shraddha Kapoor Rohan Shrestha Wedding Date: बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ संग श्रद्धा कपूर इस दिन करेंगी शादी, चल रहींं जोरों से तैयारियां!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App