बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बाहुबली फिल्म में प्रभास ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी, और इस फिल्म के बाद घर-घर में प्रभास जाना पहचाना नाम बन चुके हैं, सिर्फ तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि अब प्रभास दो देश के कोने कोने में जाना जाने लगा है. बॉलीवुड फिल्मों के लवर्स भी प्रभास को खूब पसंद करने लगे हैं, साथ ही उनकी फिल्मों को भी ढेर सारा प्यार देने लगे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रभास ने चुप्पी तोड़ी कि कैसे बाहूबली के बाद इंडियन सिनेमा में हर कोई साहो को लेकर भी उनसे वहीं उम्मीद जता रहा है.

इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए प्रभास ने खुलासा किया कि बॉक्स ऑफिस पर एक और ब्लॉकब्सटर फिल्म देने के प्रेशर के चलते वो कई रातों तक ठीक से हो भी नहीं पाए हैं. साथ ही प्रभास ने ये भी कहा कि उन्हें साहो के चलते मेंटली बहुत ज्यादा स्ट्रेस हुआ है ऐसा नहीं कि ये स्क्रपिट् कि डिमांड थी इस चलते बल्कि डायरेक्टर के चलते.

भास ने कहा कि इस बार डायरेक्टर राजामौली ने मुझे जो बैगेज दिया है उसमें बहुत सारे दर्शक हैं, और मैं ये भी नहीं जानता कि किस हिस्से को ज्यादा प्यार करना चाहिए. प्रभास ने कहा कि मेरे एक फ्रेंड ने बताया कि कैसे गुजराती बच्चे बाहुबली का गाना गाते हैं, इसलिए बहुत ज्यादा प्रेशर है, जो बहुत ही ज्यादा डरावना है.  प्रभास ने कहा कि मैं बहुत रातों में सोया भी नहीं हूं.

मैं बहुत दिनों तक सिर्फ स्ट्रेस के चलते सो ही नहीं पाया. प्रभास ने कहा कि बाहुबली फिल्म के जरिए भले ही उन्हें पहचान और भी ज्यादा मिल गई है, लेकिन उन्होने अपनी फ्रीडम को खो दिया है. प्रभास ने कहा कि अब तो हमारे देश में और देश के बाहर भी बहुत सारे लोग मुझे जानते हैं, लेकिन इससे पहले मैं मुंबई आया था कोई मुझे नहीं पहचान पाया, इसलिए मेरा फ्रीडम खत्म हो गया है. 

Disha Patani Sexy Photo Video: दिशा पटानी की पतली कमर और सेक्सी अदाओं ने लूट लिया फैन्स का दिल, देखें उनका लेटेस्ट बोल्ड अवतार

Salman Khan Show Bigg Boss 13: सलमान खान के जिगरी दोस्त वाजिद खान क्या बनेंगे बिग बॉस 13 का हिस्सा ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App