बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. तेलुगु सुपरस्टार प्रभास की आखिरी फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाईं, फिल्म को ना तो क्रिटिक्स से इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिला और ना तो दर्शको के द्वारा मिला. प्रभास की फिल्म साहो एक एक्शन फिल्म थी, जिसे हिंदी में डब करके रिलीज किया गया था, लेकिन ये फिल्म सिनेमाप्रेमियों के बीच मैजिक क्रिएट कर पाने में कामयाब साबित नहीं हो पाई. साहो प्रभास कि पहली ऐसी फिल्म थी जो पैन इंडिया में रिलीज हुई थी, और अफसोस कि बात ये है कि दर्शको की उम्मीद पर खड़ी नहीं उतर पाई.

अब ऐसा लग रहा है कि प्रभास चाहते हैं कि वो सिर्फ अपने तेलुगु दर्शको पर फोकस करें, और नहीं चाहते हैं कि वो अपनी अगली रिलीज होने वाली रोमांटिक ड्रामा फिल्म जान को हिंदी में रिलीज करें. रिपोर्ट कि मानें प्रभास नहीं चाहते हैं कि वो तेलुगु के दर्शको के विश्वास को खोएं, सिर्फ हिंदी मार्केट में अपनी पहचान बनाने के लिए. प्रभास अपनी अगली कुछ फिल्मों तक सिर्फ प्राइमरी मार्केट पर फोकस करेंगे.

हिंदी मार्केट और इंतजार कर सकती है, प्रभास अपने कोर दर्शको को नहीं खोना चाहते हैं. बॉलीवुड हंगामा कि मानें तो अभी तक ऐसी कोई भी ऑफिशियल तौर पर घोषणा नहीं हुई है प्रभास स्टारर जान के मेकर्स की तरफ से. प्रभास कि फिल्म जान को राधा कृष्णा कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं.

Prabhas Pooja Hegde Movie Jaan: प्रभास और पूजा हेगड़े की रोमांटिक ड्रामा फिल्म जान की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू

इस फिल्म में पूजा हेगड़े अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं, फिल्म की शूटिंग 18 नवंबर से शुरू हो जाएगी. प्रभास और पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म जान के लिए पूजा मुंबई में वर्कशॉप ले रही हैं. पूजा का कहना है कि मैं और प्रभास इस फिल्म में कुछ अलग करने वाले हैं, अब क्या करने वाले हैं ये तो नहीं बता सकते इसलिए वो स्पेशल तौर पर वर्कशॉप ले रही हैं.

Pooja Hegde Sexy Hot Video: पूजा हेगड़े के सेक्सी वीडियो ने फैंस को किया मदहोश, हॉट अदाओं का जलवा बरकरार

Pooja Hegde Hot Video: पूजा हेगड़े के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर फैंस को किया बेकरार

Housefull 4 Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल की हाउसफुल 4 ने चौथे दिन की बंपर कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App