मुंबई. एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बेहतरीन मॉडल हैं और बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं। पूनम अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। पूनम अपनी तस्वीरों से लेकर अपने वीडियोज तक चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में उन्हें एक बार फिर स्पॉट किया गया. दरअसल, पूनम पांडे को हाल ही में मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया। आप देख सकते हैं, इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई थी जिसमें उन्होंने आगे की तरफ नॉट पहनी हुई थी. उन्होंने ब्लैक रिप्ड शॉर्ट्स कैरी किया हुआ था। सफेद स्लिंग बैग कंधे पर रखा था।

अब पूनम पांडे अपने आउटफिट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. लोग उन्हें अच्छा-बुरा कहने लगे हैं। पूनम पांडे अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और ज्यादातर खराब कारणों से वह चर्चा में आती हैं। फिलहाल पूनम की तस्वीरों को देख एक यूजर ने लिखा, ”आधा साल बीत गया उनके सस्ते विवाद में.” कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पूनम पांडे को बी-ग्रेड पोर्न एक्ट्रेस भी कहा है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे को ट्रोल किया गया है। बल्कि इससे पहले वह अपने एयरपोर्ट लुक की वजह से चर्चा में आई थीं। उस दौरान पूनम पांडे ने ब्लैक फिटेड ट्रैकसूट पहना हुआ था, जिसे ट्रोलर्स ने स्विमसूट बताया था.

पूनम पांडे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही

पूनम पांडे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं। वास्तव में, उसने अपने प्रेमी सैम बॉम्बे से शादी कर ली जिसके बाद उसने सैम पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और इसके लिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एक रिपोर्ट में कहा गया था, ‘पूनम पांडे को इसी वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसके सिर, चेहरे और आंख में गंभीर चोटें आई हैं।’

Sushmita Sen live: सुष्मिता सेन ब्रेकअप के बाद लाइव आकर कही बड़ी बात, ‘अगर सम्मान नहीं है तो प्यार भी नहीं’

Sunny Leone Trolled : गोद ली हुई बेटी निशा को लेकर ट्रोल हुईं सनी औ पति ने दिया करारा जवाब

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर